Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

कटिहार ट्रिपल मर्डर: पति ही निकला पत्नी और बच्चों का हत्यारा, दो बीवियों की लड़ाई से था परेशान

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के कटिहार में मंगलवार रात हुई तीन लोगों की वीभत्स हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. कटिहार पुलिस ने कहा है कि महिला के पति मो. फिरोज ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी पत्नी, बेटी और बेटा की हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्याकांड के महज 24 घंटे के अंदर इसका खुलासा किया है. दरअसल जिले के बलिया बलौन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में मंगलवार की रात एक महिला उसकी बेटी और सौतेली बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद महिला के पति मो. फिरोज ने पुलिस से शिकायत की थी कि वह रात 10 बजे मोहर्रम का बासी लाठी खेल देखने के लिए गया था. रात एक बजे जब घर लौटा तो उसकी पत्नी और तीन बच्चे खून से लथपथ बिस्तर पर थे और उनकी मौत हो चुकी थी. मरने वालों की पहचान पत्नी सदफ जरीन, बेटी फया फिरोज और दूसरी पत्नी का बेटा फैजान फिरोज के रूप में हुई थी.

Advertisement

Advertisement

बार बार बयान बदल रहा था पति

Advertisement

इस मामले में पुलिस को महिला के पति की भूमिका संदिग्ध लग रही थी. वह लगातार अपना बयान बदल रहा था जिसके बाद पुलिस को उसपर शक गहराता गया. तब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह पुलिस के सामने ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया और उसने हत्या की बात कबूल लिया है. पुलिस ने बताया कि इस घटना में मो. फिरोज के साथियों ने भी उसका साथ दिया. पुलिस अब उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गौर करने वाली बात ये है कि जिस दौरान फिरोज तीनों की हत्या कर रहा था तब उसकी दूसरी पत्नी बगल के कमरे में सो रही थी लेकिन उसे कुछ पता नहीं चला.

Advertisement

बेटी को मानता था नाजायज

Advertisement

दरअसल सिंहपुर गांव का रहने वाले मो. फिरोज ने दो शादी की थी.शादी के बाद उसकी दोनों पत्नियों में विवाद रहता था. इसके साथ ही उसे ये भी शक था कि उसकी पहली पत्नी से हुई बेटी जिसकी उम्र 10 साल थी वह उसकी बेटी नहीं है वह नाजायज है. इसके बाद वह पत्नी और बेटी को घर छोड़ कर चले जाने के लिए कहता था. बेटी और पत्नी जब मंगलवार को घर से नहीं गई तब उसने रात में धारदार हथियार से गला रेत कर उनकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि वह हत्या के बाद उनके शव को जलाना भी चाहता था. कटिहार के  पुलिस कप्तान जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का पति बार-बार बयान बदल रहा था. उसके हावभाव भी संदिग्थ थे जिसके बाद हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल लिया. इस मामले में और भी लोग शामिल हैं पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

निशान पूजन के साथ बसंत महोत्सव का आगाज

Report Times

पर्यावरण जागरूकता चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

Report Times

काशी के गलियों और गंगा घाटों पर सुनाई दे रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट की गूँज

Report Times

Leave a Comment