Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारसोशल-वायरलस्पेशल

यूट्यूबर मनीष कश्यप को राहत! अब तमिलनाडु नहीं इस जेल में होगा शिफ्ट

REPORT TIMES 

Advertisement

तमिलनाडु की मदुरई जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को आज बिहार की बेतिया कोर्ट में पेश किया गया. जैसे ही इसकी जानकारी मनीष कश्यप के चाहने वालों को लगी, वह बेतिया स्टेशन पर पहुंच गए. ट्रेन से उतरते ही हजारों की संख्या में पहुंचे समर्थकों ने मनीष कश्यप पर फूल बरसाए और उनके समर्थन में नारेबाजी की. मनीष के समर्थकों की भीड़ को देखते हुए स्टेशन से लेकर कोर्ट तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.तमिलनाडु पुलिस स्टेशन से लेकर पहले मनीष को एसपी ऑफिस पहुंची, जहां से बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट रूम में मनीष की मां भी आई हुई थीं. मनीष ने अपनी मां से भी मुलाकात की. वहीं बेतिया कोर्ट ने मनीष कश्यप को बड़ी राहत दी है. अब उसे बेतिया जेल में ही रख जाएगा.

Advertisement

Advertisement

तमिलनाडु में जो मामले उस पर दर्ज हैं, उसमें वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी.बेतिया के डिस्ट्रिक्ट प्रोसिक्यूशन ऑफिसर उमेश कुमार विश्वास ने कोर्ट में एक पिटीशन देकर अनुरोध किया कि यूट्यूबर मनीष कश्यप के ऊपर पटना में भी मामले दर्ज हैं. बार-बार उसे तमिलनाडु से यहां लाना पड़ेगा. इसीलिए अगर मनीष को बेतिया जेल शिफ्ट कर दिया जाए तो काफी आसानी होगी. तमिलनाडु के मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी कराई जाए. पटना मामले में भी पेशी का आदेश है. प्रोसिक्यूशन ऑफिसर की दलील पर कोर्ट ने उसे पटना ले जाने का आदेश जारी कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Google I/O 2022 : गूगल मैप्स को मिले ये नए अपडेट, अब AI इस्तेमाल करेगा ऐप, यहां जानें डिटेल

Report Times

Mahesh Babu के बयान पर कंगना रनोट का रिएक्शन चर्चा में, ‘धाकड़’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे पता है बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें…’

Report Times

राजस्थान में बीजेपी की नई कार्यकारिणी का ऐलान, बाबा बालकनाथ और ज्योति मिर्धा समेत इन 30 नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Report Times

Leave a Comment