Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

मैथ का होमवर्क न करने पर प्रिंसिपल ने छात्रा पर बरसाए 50 डंडे, 200 बार लगवाए उठक-बैठक

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में पांचवी की एक छात्रा को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. छात्रा की पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि स्कूल के ही प्रिंसिपल ने की है. प्रिंसिपल पर छात्रा को करीब 50 डंडे मारने के साथ ही 200 बार उठक-बैठक लगाने का आरोप है. यह पूरा मामला मिर्जापुर जिले के सबरी चुंगी भैंसहिया टोला के एक प्राइवेट स्कूल का है. छात्रा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आने के बाद स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं. इस पूरे मामले पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि छात्रा को बेरहमी से पीटने में जो भी दोषी होगा. उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा पीटे जाने के बाद छात्रा चलने में असमर्थ थी. उसे तेज बुखार भी आ गया. उसके हाथों में सूजन भी आ गई. इसके बाद छात्रा के पिता विकेश कुमार ने प्रिंसिपल की शिकायत डीएम से जाकर की. तब यह पूरा मामला सामने आया.

Advertisement

Advertisement

पिटाई के बाद अब स्कूल जाने को तैयार नहीं छात्रा

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार प्रिंसिपल ने छात्रा की पिटाई सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसने मैथ का होमवर्क पूरा नहीं किया था. पहले तो प्रिंसिपल ने पांचवी की छात्रा को करीब 50 डंडे मारे. इसके बाद उसने 200 बार उठक-बैठक भी लगाई. इस तरह बेरहमी से पिटाई के बाद छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया. वह घर पर ही रह कर पढ़ाई करने की जिद करने लगी. उसने कहा कि वह अब स्कूल नहीं जाएगी. वहां की टीचर उसे बहुत मारती हैं. इस बात से नाराज होकर पिता ने गुरुवार को डीएम से जाकर स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत की.

Advertisement

प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश

Advertisement

डीएम से शिकायत के बाद अब बीएसए अनिल कुमार वर्मा ने स्कूल प्रशासन और प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी को जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है. इस मामले में जो भी दोषी होगा. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मजनूं कंट्रोल में रहें! अब लड़कियों को छेड़ा तो राजस्थान में नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

Report Times

‘राजनीति में नहीं चमकी किस्मत, वसुंधरा से 36 का आंकड़ा…’कालवी को करणी सेना से मिली पहचान

Report Times

खेत में मिला 60 वर्षीय महिला का जला हुआ शव

Report Times

Leave a Comment