Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

मेरे रहते तू दूसरी से शादी करेगा…महिला ने पति को बैट से पीट-पीटकर मार डाला

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनूं में पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने अपने ही पति के सिर पर बल्ले से वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला ने लोगों को गुमराह करने के लिए नाटक रचा और पति की डेडबॉडी के पास बैठकर रोने लगी. घटना के दौरान दोनों के बच्चे भी घर में ही थे. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पत्नी ने अज्ञात महिला के खिलाफ घर में घुसकर हत्या करने की बात कही. इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई.पुलिस ने घटना के बारे में बाकी लोगों से भी पूछताछ की. जब पुलिस ने पत्नी से फिर से पूछताछ की तो उन्हें उसकी बातों पर शक हुआ. पुलिस को पता चला कि जब उसकी हत्या हुई तब घर में और कोई मौजूद नहीं था. इसके बाद पुलिस मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए थाने में ले गई. जहां पत्नी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने गुस्से में आकर पति पर बल्ले से वार कर दिया था. इससे उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा नहीं किया है.

Advertisement

Advertisement

शादीशुदा महिला से अवैध संबंध

Advertisement

मृतक बंटी के किसी अन्य महिला से काफी समय से अवैध संबंध थे. इस बात को लेकर पति-पत्नि में कई बार झगडे़ भी होते थे. स्थानीय लोगों के अनुसार रात में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. मृतक बंटी अपनी महिला दोस्त से शादी करने की बात पर अड़ा हुआ था, लेकिन पत्नी इस बात से काफी नाराज थी. इधर मृतक के चचेरे भाई के अनुसार बंटी एक साल से अपनी महिला दोस्त से अलग ही था, उससे कोई सम्पर्क नहीं था.

Advertisement

घर में पड़ी थी लाश

Advertisement

मृतक बंटी की रविवार दोपहर को झुंझुनूं के वार्ड नं. 58 में दोपहर 1 बजे के करीब घर में खून से सनी लाश मिली थी. घर के पास से गुजर रहे एक राहगीर ने मृतक के घर की सीढ़ियां पर खून बहता हुआ देख वार्ड पार्षद को जानकारी दी थी. पार्षद ने घर में जाकर देखा तो बंटी का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था. सिर से खून बह रहा था. लोगों ने पत्नी से पूछा तो बोली कोई अज्ञात महिला मारकर फरार हो गई है. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

Advertisement

किराए के मकान में रह रहे थे पति-पत्नी

Advertisement

मृतक बंटी पुत्र रमेश वाल्मिकी उम्र 40 सीकर जिले के रामगढ़ का रहने वाला था. दो साल से झुंझुनूं नगर परिषद में साफ सफाई के पद पर काम कर रहा था. 2013 में साफाई कर्मचारी के पद लगा था. पिछले 4 महीने से झुंझुनूं के पीपली में चौक एरिया में वार्ड 58 में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था. मृतक की दो बेटी और एक बेटा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एक राज छुपा रहे थे रिंकू सिंह, शुभमन गिल ने खोल दी पोल

Report Times

ग्रह मंत्री अमित शाह ने कहा पी एम मोदी सलाह के बिना दुनिया नही करती कोई भी काम

Report Times

महिला सामाजिक संगठनों ने किया पालिकाध्यक्ष का सम्मान

Report Times

Leave a Comment