Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

दौसा में भीषण सड़क हादसा, जीप के ऊपर पलटा तेज रफ्तार ट्रक; 5 की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. महुवा मंडावर हाईवे के उकरूंद गांव के समीप कोल्ड्रिंक से भरे अनियंत्रित ट्रक ने एक जीप को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक जीप के ऊपर ही पलट गया. हादसा इतना भीषण था कि जीप के ऊपर ट्रक के पलटने से जीप में सवार कई लोग जीप में दब गए. जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही महुवा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह सोलंकी सहित महुवा और मंडावर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. हादसे की स्थित देखकर सभी चौंक गए. दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी एकत्रित हो गई. ग्रामीणों ने और पुलिसकर्मियों ने कई बार जीप पर पलटे ट्रक को सीधा करने के प्रयास किए, लेकिन सभी विफल रहे.

Advertisement

Advertisement

4 जेसीबी मशीनों ने ट्रक को किया सीधा

Advertisement

इसके बाद करीब 4 जेसीबी मशीनों की सहायता से ट्रक को सीधा कर जीप में फंसे मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया. वहीं, घायलों को मंडावर और महुवा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक और घायल ने दम तोड़ दिया. ऐसे में तीन गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया.

Advertisement

आधा दर्जन से अधिक लोग घायल- पुलिस

Advertisement

पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. जिसके कारण मृतक और घायलों के नाम सामने नहीं आए है. वहीं, हादसे में अभी कितने लोग घायल हुए हैं. इसकी सही से पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस के अनुसार आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना आई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली से जम्मू जा रहा Spicejet का विमान बिजली के खंभे से टकराया, मचा हड़कंप

Report Times

हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट का गोवा में निधन

Report Times

गौ तस्करों के हौंसले बुलंद : जयपुर-आगरा हाईवे पर गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

Report Times

Leave a Comment