Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान के बालोतरा में लूनी नदी में नहाने उतरे 3 चचेरे भाइयों की डूबने से मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बालोतरा जिले की लूनी नदी में नहाने उतरे तीन चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई. करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकालकर सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. यहां पर तीनों बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किए जायेंगे. घटना सिणधरी इलाके के पायला कला गांव की है. दरअसल जिले के सिणधरी उपखंड क्षेत्र के पायला कला गांव निवासी राहुल उम्र 15 वर्ष पुत्र बंशीलाल, विकास उम्र 16 वर्ष पुत्र भावाराम, महेंद्र उम्र 15 वर्ष पुत्र छगनाराम निवासी पायला कलां घरों के आसपास साथ खेल रहे थे. खेलते-खेलते घर से करीब आधा किलोमीटर दूर लूनी नदी की रपट पायला कला-दरगुड़ा के पास पहुंच गए. यहां वह नहाने के लिए पानी के अंदर उतर गए. इस दौरान नदी में पानी गहरा होने के कारण तीनों अंदर ही फंस गए और डूबने लगे. वहां खेल रहे अन्य बच्चों ने परिवार और गांव में जानकारी दी.

Advertisement

Advertisement

गोताखोरों ने किया बचाने का प्रयास

Advertisement

तीनों के डूबने की सूचना जब गांव के लोगों को दी गई तो स्थानीय लोगों ने गांव के गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों को बचाने का प्रयास किया. लेकिन पानी गहरा होने और बच्चों के पानी में फंसे होने के चलते रेस्क्यू नहीं किया जा सका. करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शव बाहर निकले जा सके. घटना की जानकारी मिलने के बाद सिणधरी थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को कब्जे में लेकर सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Advertisement

तीनों बच्चे चचेरे भाई

Advertisement

जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे आपस में चचेरे भाई हैं, जो घर से खेलने के लिए निकले थे. मृतकों में शामिल राहुल, विकास 11वीं और महेंद्र 9वीं कक्षा में पढ़ता है. एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम छा गया तीनों बच्चों के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

छात्र – छात्राओं का प्रतिभा सम्मान व पुरस्कार वितरण समारोह  छात्र-छात्राओं को दिये गये लेपटोप व स्मार्ट टी. वी.

Report Times

लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले मनचलो को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी:CM गहलोत के आदेश- मनचलों के कैरेक्टर सर्टिफिकेट में लिखा जाएगा ये छेड़छाड़ में शामिल, सर्टिफिकेट खराब होते ही नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

Report Times

सर्वसमाज ने किया ए. एस. आई प्रदीप शर्मा का सम्मान

Report Times

Leave a Comment