Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

शर्मनाक! पिता ने 14 साल की बेटी को दिखाई अश्लील फिल्म, मां ने पहुंचा दिया जेल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के पाली जिले में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ की. जब बेटी ने इसकी जानकारी मां को दी तो वह बेटी संग थाने पहुंची और आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोप पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. दरअसल, मामला पाली शहर के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र का है. बीते 21 अगस्त को एक महिला ने औद्योगिक नगर थाने में एक शिकायती पत्र दिया था, जिसमें महिला ने बताया था कि उसका पति एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है, जबकि वह मजदूरी करती है. उसके तीन बच्चे भी हैं. दो दिन पहले वह काम पर गई हुई थी, पति घर पर ही था.

Advertisement

Advertisement

14 साल की बेटी के साथ की छेड़छाड़

Advertisement

पति ने उसकी 14 साल की बेटी को अपने मोबाइल फोन में अश्लील फिल्म दिखाई और छेड़छाड़ भी की. घर में मौजूद उसके दो अन्य बच्चे इस दौरान बाहर खेलने गए हुए थे. बेटी घर में अकेली थी. जब वह शाम को काम पर से लौटी तो बेटी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. जब उसने पति से इस बारे में पूछा तो वह लड़ाई-झगड़ा करने लगे. पति ने धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो तुम दोनों को जान से मार दूंगा.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Advertisement

रात में तो पत्नी बेटी को लेकर चुपचाप सो गई, लेकिन सुबह बेटी के साथ थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी का बांगड़ हॉस्पिटल में मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भगेरिया स्कूल में दीपोत्सव का रंग विद्यार्थियों एवं अभिभावकों के संग

Report Times

कलेक्टर बोले- बिजली-जल विभाग के अधिकारियों की बैठक ली, कहा- लोगों की समस्याएं समझें

Report Times

घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में फिर से उछाल

Report Times

Leave a Comment