Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईकोटाक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

स्टूडेंट के सुसाइड के बाद भाई-बहन ने कोटा छोड़ने का किया फैसला, जानें क्या बताई वजह?

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के कोटा में रविवार को दो छात्रों के सुसाइड करने से हड़कंप मच गया. ये छात्र यहां कोचिंग कर रहे थे. सोमवार को दोनों मृतक छात्रों का पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक छात्रों में से एक का नाम आदर्श था, जो अपने सपने पूरा करने के लिए बिहार से कोटा आया था. बिहार के मृतक छात्र आदर्श की मौत से उसका भाई सार्थक काफी दुखी है. उसने अब कोटा छोड़ने का फैसला किया है.सार्थक का कहना है कि भाई के खुदकुशी करने के बाद उसका यहां रहने का मन नहीं है. इसलिए वह अब अपनी बहन के साथ वापस अपने घर जा रहा है, उसने कहा कि हालांकि वो मेडिकल की तैयारी करना नही छोड़ेगा. बता दें कि रविवार को बिहार के रहने वाले आदर्श ने अपने कमरे में फंसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वह अपने भाई और बहन के साथ सुवालका रेजीडेंसी मल्टीस्टोरी में फ्लैट में रहता था.

Advertisement

Advertisement

रविवार को दो छात्रों ने की थी खुदकुशी

Advertisement

वहीं जिस दूसरे छात्र ने खुदकुशी की थी. उसका नाम आविष्कार है, जो महाराष्ट्र का रहने वाला था. आविष्कार ने रविवार को ही हॉस्टल की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थीं. कमरों में एंटी हेंगीग डिवाइस के सवाल पर SHO गंगासहाय ने बताया कि हॉस्टल में तो डिवाइस लगाई जा चुकी हैं और जहां नही लगी है वहां हमारी टीम चैक कर रही है.कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने सुसाइड के बाद प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. इसके बाद आनन-फानन में कोटा के कलेक्टर ने आदेश दिया कि आने वाले दो महीनों तक कोटा में किसी भी कोचिंग सेंटर में टेस्ट कराने पर रोक रहेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

खाटूश्यामजी में 11 दिवसीय वार्षिक लक्खी मेला 11 मार्च से होगा शुरू, रेवाड़ी से रींगस तक चलेगी स्पेशल ट्रेन जो सुबह 11:40 बजे पर रवाना होगी

Report Times

बांसवाड़ा में बुधवार रात तेज बारिश के साथ ओले गिरे।

Report Times

राजस्थान: प्रदेश में रिटायरमेंट के बाद संविदा पर काम कर रहे लोगों की नौकरी हुई खत्म, सरकार का आदेश जारी

Report Times

Leave a Comment