Report Times
latestOtherअसमकरियरकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

असम की महिला को 40 हजार में बेचा, बंधक बना की मारपीट की…इस तरह बचाई जान

REPORT TIMES 

Advertisement

असम की रहने वाली 35 साल की एक महिला को झुंझुनूं के व्यक्ति को 40 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है. महिला के अनुसार, उसे दो दिन पहले ही जिले के सूरजगढ़ में लाया गया, जहां एक मकान में बंधक बना रखा था. बीती रात महिला से मारपीट की गई. जैसे-तैसे वह वहां से बच- बचाकर भागी है. महिला अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने मामले फिलहाल किसी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है. सूरजगढ़ में एक जगह लावारिस हालत में मिली महिला ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उसे सूरजगढ़ में एक मकान में बंधक बना रखा गया था, जहां से वह बच-बचाकर भागी है. उसने बताया कि वह असम के होबाईपुर की रहने वाली है और आलोकबाड़ी में एक कंपनी में दवा पैकिंग का काम करती है. पिछले महीने 8 अगस्त को वह रोजाना की तरह ट्रेन में बैठकर आलोकबाड़ी जा रही थी. ट्रेन में उसे एक व्यक्ति मिला. उसने कहा कि वह उसे छोड़ देगा. इसके बाद उसे क्या हुआ, पता नहीं, लेकिन जब उसने आंख खोली तो वह दिल्ली में थी. दिल्ली में उस व्यक्ति के साथ दो और व्यक्ति थे. उन्होंने कुछ दिन दिल्ली में रखने के बाद उसे झुंझुनूं के एक व्यक्ति को 40 हजार रुपए में बेच दिया. दो दिन पहले उसे सूरजगढ़ लाया गया, जहां एक मकान में बंधक बना रखा था. बीती रात महिला से मारपीट की गई.

Advertisement

Advertisement

बंगाली में कर रही है बात

Advertisement

महिला बंगाली भाषा में बोल रही है. किसी के समझ में नहीं आने पर बंगाली जानने वाले युवक तपन सेन को बुलाया गया. उसने महिला की कही गई बात को हिंदी में अनुवाद करके मीडिया को सारी बात बताई. थाना अधिकारी सूरजगढ़ भजनाराम ने बताया कि महिला को लेकर जानकारी मिली थी. मौके पर जाकर महिला का इलाज करवाया गया. वह यहां की भाषा को समझती नहीं है. बांग्ला के अलावा उसे कुछ नहीं आता. इसलिए दुभाषिया के जरिए उसने कहा है कि वह अपना इलाज कराने के बाद ही रिपोर्ट पेश करेगी. रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

संघ का विजयादशमी उत्सव : अतिथियों ने किया शस्त्र पूजन, सामाजिक समरसता पर दिया बल

Report Times

राजस्थान में 16 RAS अधिकारियों के तबादले, कांग्रेस नेता डोटासरा की बहू को चूरू भेजा, देखें पूरी लिस्ट

Report Times

‘चुनाव करवाने का मतलब यह नहीं कि हिंसा का लाइसेंस मिल गया’, चुनाव आयोग को SC की फटकार; सेंट्रल फोर्स तैनाती का फैसला बहाल

Report Times

Leave a Comment