Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

पुलिस को मिले काफी सुझाव, युवाओं को संस्कार देने का आह्वान

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की झुंझुनूं रोड पर चुंगी चौराहा के पास कृष्णा ग्रेटर फार्म हाउस में पुलिस की ओर से सुझाव संग्रहण अभियान के तहत शहर के प्रबुद्ध लोगों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि डीएसपी शिवरतन गोदारा थे। अध्यक्षता सीआई विनोद सामरिया ने की। इस दौरान बालिकाओं और महिलाओं ने स्कूलों और कॉलेजों के आसपास घूमने वाले मनचलों पर कार्रवाई की मांग की।
भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अशोक शर्मा ने शहर में जगह जगह खुले कैफे में चल रही अवैध गतिविधियों की जानकारी देते हुए इन सभी कैफे में बने केबिन हटवाने और गलत गतिविधि संचालित करने पर कार्रवाई करने की मांग की। सीएलजी सदस्य नरेंद्र गिरधर ने शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग रखी। पुलिस महिला सखी संगठन में जुड़ी महिलाओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में परिचय करवाने जा आग्रह किया। शहर के आसपास के गांवों से अवैध रूप से हरी लकड़ियों के परिवहन पर रोक लगाने और इस पर कार्रवाई की मांग की।
वहीं शहर में हुक्का बार, शराब पीने के अवैध ठिकानों पर कार्रवाई करने की मांग भी लोगों ने उठाई। शराबियों द्वारा शहर में गुंडागर्दी करने का मामला भी उठा। शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों और रात्रि में गश्त लगाकर सड़कों पर खड़े होकर शराब पीने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई। डीएसपी शिवरतन गोदारा ने सभी मुद्दों पर अपने विचार रखते हुए शहर में बने कैफे की जांच करवाकर उनमें बने कैबिन जल्द हटवाने, मनचलों, शराबियों पर भी कड़ी कार्रवाई की बात कही। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दें ताकि सभ्य समाज में सभी शांति के साथ रहें। आजकल युवा भटक रहे हैं। ऐसे में उन पर परिजनों द्वारा लगाम कसने की आवश्यकता है। उन्होंने हरी लकड़ियों के परिवहन पर वन विभाग के सहयोग से कार्रवाई की बात कही। सीआई विनोद सामरिया ने सभी का आभार जताया और पुलिस की जरूरत पड़ने पर सहयोग करने अपील की। इस मौके पर शहर के प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

सोनिया गांधी से बढ़ीं नजदीकियां, क्या कांग्रेस में शामिल होंगी महुआ मोइत्रा? अधीर चौधरी ने खोला राज

Report Times

राजाखेड़ा सीट पर लगातार जीते कांग्रेस प्रत्याशी, BJP ने झोंकी पूरी ताकत

Report Times

तेज बाइक चलाने से टोकने पर घर में घुसकर मारपीट, तलवार से काट दिया शख्स का हाथ

Report Times

Leave a Comment