Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबिहारस्पेशल

भभूत नहीं देने पर राम जानकी मठ के पुजारी को मारी गोली, तांत्रिक का भी करते थे काम

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के सीतामढ़ी में नशे में धुत बदमाशों ने एक पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने पुजारी से भभूत मांगा था पुजारी ने देने से इंकार किया तो पुजारी के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. मामला सीतामढ़ी के गाढ़ा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर स्थित राम-जानकी मठ का है. यहां गुरुवार दोपहर बदमाशों ने पुजारी से मंदिर भभूत देने की मांग की. पुजारी ने गुरुवार होने की बात कहकर भभूत देने से मा कर दिया. मृतक पुजारी की पहचान फूलशंकर के रूप में हुई है. फूलशंकर तांत्रिक भी थे. वह तंत्रमंत्र करने का दावा किया करते थे. गुरुवार को पहले मंदिर के पास 6 बदमाशों ने नशा किया. इसके बाद तीन बदमाश मंदिर के पास पहुंच गए और पुजारी से भभूत मांगने लगे. बदमाशों ने उनसे दो तीन बार भभूत मांगा.लेकिन पुजारी ने अनसुना कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने उनसे फिर भभूत की मांग की तो गुरुवार की बात कहकर पुजारी ने देने से मना कर दिया. इससे नाराज बदमाशों ने पुजारी को पीछे से गोली मार दिया. जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इधर घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गया.

Advertisement

Advertisement

तांत्रिक का भी काम करते थे पुजारी

Advertisement

राम जानकी मठ के पुजारी फूलशंकर तांत्रिक भी थे. वह तंत्र मंत्र से लोगों की समस्या दूर करने का का दावा करते थे.उनके पास लोग दूर-दराज से अपनी समस्याओं को लेकर आते थे. गुरुवार को तीन बदमाशों ने उनसे भभूत मांगा और नहीं देने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि पुजारी का बदमाशों से पहले से विवाद. इस वजह से वह उनके निशाने पर थे गुरुवार को मौका देखकर पुजारी की हत्या कर दी.सीतामढ़ी में रामजानकी मठ के पुजारी की बदमाशों न गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने पुजारी से पहले भभूत मांगा और नहीं देने पर सिर में गोली मार दी. पुजारी ने गुरुवार होने की वजह से भभूत देने से मना कर दिया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मध्य प्रदेश का CM कौन? आज शाम होगा फैसला, भोपाल में विधायकों की बैठक

Report Times

जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में झुंझुनूं जनसभा में पहुंचे सैंकड़ो कार्यकर्ता

Report Times

अश्लील और अभद्र कंटेंट वाले OTT प्लेटफॉर्म पर गिरी गाज…, 18 OTT प्लेटफॉर्म, 19 वेबसाइट, 10 ऐप्स बैन, अश्लील और हिंसक कंटेंट पर मोदी सरकार का बड़ा एक्शन

Report Times

Leave a Comment