Report Times
latestOtherआक्रोशउत्तर प्रदेशकरियरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

राखी उतरवाई, कूड़ेदान में डाला, टीके मिटाए… हापुड़ के स्कूल में छात्रों के साथ ऐसा बर्ताव

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के हापुड़ का एक क्रिश्चियन स्कूल विवादों में है. रक्षा बंधन के दिन यहां विद्यार्थियों की कलाई से राखी और कलावा उतरवाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस क्रिश्चियन स्कूल में रक्षा बंधन के दिन छात्रों के माथे के टीके भी मिटवा दिए गए थे. इसके वाकये के बाद अभिभावकों ने स्कूल में जाकर हंगामा मचाया. पूरे मामले की शिकायत यूपी के मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी की गई. इस घटना के संबंध में बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल की दो शिक्षिकाओं के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. बच्चों के माता-पिता की शिकायत पर वहां हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी सहित एसडीएम सदर सुनीता सिंह और सीओ अशोक सिसोदिया भी पहुंचे. सभी ने स्कूल की प्रिंसिपल से बातचीत की.

Advertisement

Advertisement

क्या है विवाद का पूरा मामला?

Advertisement

रक्षा बंधन पर कलावा और टीका मिटाए जाने का ये मामला सेंट एंथोनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है. स्कूल के छात्रों ने बताया है कि यहां की दो टीचर्स ने उसके हाथ पर बंधी राखी और कलावा को जबरन उतरवा दिया और उसे कूड़ेदान में फेंक देने को कहा.

Advertisement

प्रिंसिपल ने जारी किया नोटिस

Advertisement

वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि यहां सभी धर्म के छात्रों का सम्मान किया जाता है. बच्चों और अभिभावकों ने जो आरोप लगाए हैं, वे किसी शिक्षिका का निजी मामला हो सकता है. उसका स्कूल से कोई लेना-देना नहीं है. स्कूल की तरफ से दोनों आरोपी टीचर्स को नोटिस दिया गया है और जवाब मांगा गया है.

Advertisement

दोषियों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

Advertisement

स्थानीय प्रशासन का कहना है कि स्कूल में घटे इस पूरे मामले की गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है. बच्चों और टीचर्स के अलावा अन्य स्टाफों से भी बातचीत की जा रही है. इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शांति बनाए रखने की अपील की गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लखनऊ : यूपी में क्या है चुनाव का पूरा प्लान? किस जिले में कब होंगे चुनाव

Report Times

पालिकाध्यक्ष ने काटा केक

Report Times

हनुमान जयंती: चौरासिया मन्दिर में हनुमान जी का केक काटा, महिला मंडल ने किया भजन-कीर्तन

Report Times

Leave a Comment