Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपिलानीराजनीतिराजस्थानस्पेशलस्वागत

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में उमड़े लोग, दहिया की सभा में ऐतिहासिक दस हजार से ज्यादा लोग हुए एकत्र

REPORT TIMES 

चिड़ावा। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को सोमवार को पिलानी विधानसभा पहुंची। जिसका अलग-अलग तीन जगहों पर स्वागत हुआ। यात्रा में आए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसे। सभाओं में नेता प्रतिपक्ष राठौड़, संयोजक सीआर चौधरी, सह संयोजक श्रवणसिंह बागड़ी, हरिराम रणवां, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, चौमू विधायक रामलाल शर्मा, जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी, केडी बाबर ने बतौर अतिथि शिरकत की। वक्ताओं ने कांग्रेस को लूट और झूठ की सरकार बताया। चिड़ावा में पिलानी चौराहे के पास बाईपास रोड पर पेट्रोल पंप के सामने जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में स्वागत जनसभा रखी गई। यहां पर रिकॉर्ड भीड़ हुई। करीब दस हजार लोगों ने दहिया को टिकट देने की मांग के समर्थन में जमकर नारे लगाए। क्षेत्र में फिलहाल इस रैली की काफी चर्चा है। केंद्रीय नेतृत्व की नजर में भी ये रैली आ गई है।

Advertisement

Advertisement

वहीं  बाईपास रोड से भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ के नेतृत्व में पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली। बाईपास रोड पर रखी स्वागत सभा में जिला महामंत्री दहिया ने स्वागत भाषण दिया। यहां अन्य अतिथियों के साथ सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत भी बतौर अतिथि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement

स्वागत सभाओं में नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा कि प्रदेश के सीएम कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे। परिवर्तन यात्रा के माध्यम से लोग कांगे्रस सरकार की जमकर खिलाफत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस  शासन में पेपर लीक हो रहे हैं, भ्रष्टाचार, अपराध बढ़ रहा है। प्रत्येक योजनाओं में घोटाला हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस को युवाओं के सपनों के सौदागर करार दिया। अंत में सूरजगढ़ तिराहे के पास मनोज आलडिय़ा के नेतृत्व में स्वागत जनसभा रखी गई। कार्यक्रम में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ, नगर अध्यक्ष बाबूलाल वर्मा, डॉ.बीएल वर्मा, मदन डारा, मुकेश जलिंद्रा, जयसिंह नूनियां, विश्वनाथ स्वामी, किशोरीलाल, अशोक शर्मा, नरेंद्र गिरधर, सुशील डाबला, रमेश कोटवाल, उमाकांत डालमिया, महेश शर्मा धन्ना, सुभाष धाबाई, पवन शर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

CM योगी से मिलने पहुंचा सपा प्रतिनिधिमंडल पुलिस के सामने हिस्‍ट्रीशीटर गिड़‍गिड़ाया

Report Times

सीकर के एक प्राइवेट बैंक कर्मचारी ने एक परिवार से 23 लाख रुपए हड़पे

Report Times

महाराष्ट्र : पंवार की राज्यपाल से मुलाकात से सियासी सुगबुगाहट तेज

Report Times

Leave a Comment