Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘हम उन्हें दिखा देंगे..’, राहुल गांधी की चुनौती पर मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया ये जवाब

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होंगे. अभी राजस्थान और छत्तीसगढ़ दोनों ही राज्यों में कांग्रेस की सरकार है. वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस से सत्ता छीनने वाली बीजेपी का शासन है. तीनों ही राज्यों में इस बार चुनाव बेहद दिलचस्प है. मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी का कहना है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जीत रहे हैं, लेकिन राजस्थान में मुकाबला बेहद करीबी है. राहुल की इस टिप्पणी पर अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतिक्रिया दी है.जोधपुर के एक दिवसीय दौरे पर आए सीएम गहलोत से जब मीडिया ने राहुल गांधी की टिप्प्णी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हमें चुनौती दी है. हम इस चुनौती को स्वीकार भी करते हैं. हम उनको दिखा देंगे की हम राजस्थान में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से भी बड़ी जीत हासिल करेंगे.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

Advertisement

दरअसल दिल्ली में एक सम्मेलन में राहुल गांधी से राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पार्टी की जीत की संभावनाओं को लेकर सवाल किया गया था. सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि हमारी पार्टी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगी. हम तेलंगाना में भी जीत का परचम लहराएंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुकाबला बेहद करीबी हो सकता है. हालांकि पार्टी को पूरा विश्वास है कि वह वहां भी जीत हासिल करेगी.

Advertisement

गहलोत ने शेखावत पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Advertisement

राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया के अलावा सीएम गहलोत ने राजस्थान में संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी घोटाले का जिक्र करते हुए परोक्ष रूप से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जिक्र किया और कहा कि एक केंद्रीय मंत्री ने घोटाला किया है. उन्होंने कहा कि इस केस में उन पर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है और अगर गरीब जमाकर्ताओं को उनका पैसा मिल जाए, तो वह जेल जाने को तैयार हैं. हालांकि गजेंद्र सिंह शेखावत सीएम गहलोत के भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से नकार चुके हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में 287 नए कॉरोना पॉजिटिव मामले

Report Times

चिड़ावा महोत्सव की तैयारियां शुरू : ईओ जुबेर खान ने लिया आयोजन स्थल का जायजा

Report Times

बूथ सशक्तिकरण अभियान एवं नमो वॉलिंटियर् अभियान की बैठक

Report Times

Leave a Comment