Report Times
latestOtherकरियरकर्नाटककार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबैंगलुरुस्पेशल

‘जिंदा नहीं छोड़ेंगे’, बेंगलुरु की मस्जिद में युवकों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, धमकी भी दी

REPORT TIMES 

Advertisement

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सांप्रदायक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक मस्जिद परिसर में घुसकर जय श्री राम के नारे लगा रहे थे. मामला कदबा तालुक इलाके का है. जानकारी के मुताबिक दो युवक मरधाला बदरिया जुमा मस्जिद के परिसर के अंदर घुस गए. इस दौरान दोनों युवक जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाने लगे और नारे लगाने के बाद दोनों मस्जिद से भाग गए.

Advertisement

Advertisement

मस्जिद में युवकों ने लगाए जय श्री राम के नारे

Advertisement

गिरफ्तार युवकों की पहचान कीर्तन और सचिन के तौर पर हुई है. कीर्तन बिलिडनेले सूडलू का रहने वाला है, जबकि सचिन कैकंबा नदटोटा में रहता है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी युवक रविवार देर रात बाइक से आए और मरधाला बदरिया जुमा मस्जिद के परिसर अंदर घुस गए. इस दौरान दोनों जय श्री राम के नारे लगाने लगे.

Advertisement

‘किसी नमाजी को जिंदा नहीं छोड़ेंगे’

Advertisement

इस दौरान मस्जिद के अंदर मौलवी भी मौजूद थे, जिनके चिल्लाने की आवाज सुनकर दोनों आरोपी मस्जिद परिसर से फरार हो गए. हालांकि वहां लगे सीसीटीवी में दोनों की तस्वीरें कैद हो गईं. सीसीटीवी में दोनों बाइक से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. मस्जिद के मौलवी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि दरिया जुमा मस्जिद कदबा तालुक के अत्तूर गांव के मरधाला में है. बीते रविवार देर रात दो युवक मस्जिद के अंदर घुस गए और जय श्री राम के नारे लगाने लगे. इस दौरान युवक यह भी बोल रहे थे कि वह किसी नमाजी को जिंदा नहीं छोड़ेंगे.

Advertisement

दोनों आरोपी युवक गिरफ्तार

Advertisement

मामले की शिकायत मिलने के बाद कड़ाबा पुलिस ने मस्जिद का दौरान किया और दो टीमें बनाकर छानबीन शुरू की. इस दौरान वहां लगे सीसीटीवी खंगाले गए जिसमें दोनों युवक बाइक से भागते दिखाई दे रहे हैं. दोनों युवकों की पहचान कर उनकी धरपकड़ शुरू की और आखिरकार पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राह चलते लोगों पर हंसिया से वार, बीच सड़क पर शख्स ने मचाया तांडव; देखें खौफनाक वीडियो

Report Times

बीजेपी का अभेद्य किला है बाली सीट, 8 बार से चुनाव हार रही है कांग्रेस

Report Times

जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 6 के सेलेक्शन टेस्ट परीक्षा का परिणाम 10 जुलाई को जारी होने वाला है।

Report Times

Leave a Comment