Report Times
latestOtherकरियरखेलचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

डेढ़ करोड़ में बनेगा चिड़ावा शहर में खेल स्टेडियम : विधायक चंदेलिया ने किया शिलान्यास

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की पिलानी रोड स्थित गुरु द्रोणाचार्य अवार्डी गुरु हनुमान व्यायाम शाला में डेढ़ करोड़ की लागत से खेल स्टेडियम बनाया जाएगा। इसको लेकर राज्य सरकार ने बजट में घोषणा की थी। विधायक जेपी चंदेलिया ने इस दौरान कहा कि क्षेत्र के युवाओं को खेल के क्षेत्र में निखरने का बेहतरीन अवसर खेल स्टेडियम में मिलेगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पिलानी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है। उनका ध्येय केवल और केवल जनता की सेवा करना है। शिलान्यास कार्यक्रम में चिड़ावा पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी, प्रधान इंद्रा डूडी, कोच महासिंह राव, कोच राजेंद्र पाल सिंह बतौर अतिथि मौजूद रहे। इस मौके पर विधायक चंदेलिया ने अधिकारियों के साथ स्टेडियम निर्माण को लेकर काफी देर चर्चा भी की। स्टेडियम के निर्माण में लापरवाही और हल्की सामग्री काम में ना लेने की हिदायत भी विधायक ने अधिकारियों को दी है।
काफी समय से है स्टेडियम की मांग
चिड़ावा शहर में काफी लंबे समय से स्टेडियम की मांग की जा रही है। सेना में जाने वाले युवा तैयारियों के लिए दौड़ का अभ्यास करते हैं। उनके लिए स्टेडियम की सख्त जरूरत थी। स्टेडियम बन जाने से खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा। वहीं युवाओं की क्षेत्र में खेल के प्रति रुचि भी स्टेडियम बन जाने के बाद बढ़ेगी।
ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में बीएल शर्मा, गुलझारीलाल, रोहिताश्व रनवा, मेहर कटारिया, महेश कटारिया, राधेश्याम सुखाड़िया, उप प्रधान विपिन नूनिया, विनोद डांगी, तेजप्रकाश सोनी, सुरेश डांगी, राजकुमार फौजी, शीशराम सहित काफी गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

सामूहिक रेप का मामला : फरार आरोपी राजेश उर्फ कालू गिरफ्तार

Report Times

सुप्रीम कोर्ट ने की नूपुर शर्मा की याचिका खारिज

Report Times

मन की बात में सुने पीएम मोदी को

Report Times

Leave a Comment