Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान BJP में बागियों की घर वापसी शुरू, वसुंधरा समर्थक देवी सिंह भाटी ने किया जॉइन

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में वसुंधरा राजे सरकार में मंत्री रहे देवी सिंह भाटी गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में लौट आए. उनके साथ कुछ अन्य नेता भी पार्टी में शामिल हुए हैं. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह औऱ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वसुंधरा राजे के साथ बैठक की थी. जानकारी के मुताबिक देवीलाल, वसुंधरा के कट्टक समर्थकों में माने जाते हैं. इस दौरान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी, सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़, प्रभारी अरुण सिंह की मौजूद रहे. देवी सिंह भाटी के अलावा श्रवण चौधरी, भागचन्द सैनी और बीएल रणवां ने भी बीजेपी जॉइन किया. ऐसा माना जा रहा है कि पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी की बीजापी में वापसी राजस्थान की राजनीति में बड़ा बदलाव है.

Advertisement

Advertisement

पांच साल बाद बीजेपी में वापसी

Advertisement

इस दौरान देवी सिंह भाटी ने कहा कि पांच साल बाद बीजेपी ने फिर सीने से लगाया है. साथ ही मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से विवाद पर उन्होंने कहा कि उनसे भी मेरी बातचीत हो गई है. कुछ बिंदुओं की वजह से दूरी हो गई थी उन्हें हमने सुलझा लिया है.

Advertisement

कांग्रेस सरकार में जंगलराज

Advertisement

इस अवसर पर पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर बहुत उत्साह है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के जंगलराज से प्रदेश का हर वर्ग पीड़ित है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रद्धालुओं और जायरीनों को मिलेगा सुकून:नरहड़ दरगाह में संत धर्मशाला का हुआ उद्घाटन, श्रद्धालुओं और जायरीनों के ठहरने की व्यवस्था

Report Times

मूनक पुलिस ने भारी मात्रा में पिसा हुआ खसखस ​​बरामद किया है।

Report Times

बिनावर विधानसभा से पांच बार विधायक रहे रामसेवक सिंह पटेल पर उनके पुत्री व पुत्र समेत पांच लोगों बदायूं

Report Times

Leave a Comment