Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

आपकी सरकार आई तो…पीएम मोदी के राजस्थान दौरे से पहले ये क्या बोल गए गहलोत

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान दौरे पर हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को उनकी गारंटी वाले बयान की याद दिलाते हुए ये भी कह दिया कि अगर आपकी सरकार आई किसी योजना को बंद न करने की गारंटी भी दीजिए. एक तरफ कांग्रेस की तरफ राजस्थान में सरकार रिपीट करने के दावे किए जा रहे हैं, दूसरी तरफ सीएम अशोक गहलोत पीएम मोदी को उनकी गारंटी याद दिलाते-दिलाते ये बयान दे गए. सीएम गहलोत ने कहा, ‘अगर पीएम कहते हैं कि वो गारंटी देते हैं तो गारंटी दें कि ओपीएस लागू करेंगे. 25 लाख का बीमा देने की गारंटी दें. गहलोत ने कहा कि वह ये गारंटी दें कि उनकी सरकार आई तो किसी भी योजना को बंद नहीं करेंगे.” राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है. इस पर सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी डरी हुई है. मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान में भी केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को टिकट दे सकती है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश और राजस्थान दौरे पर हैं. पीएम का यह आधिकारिक दौरा है, जहां दोनों राज्यों में वह कुछ बड़ी योजनाओं का ऐलान करेंगे. पीएम राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जाएंगे, जहां वह 7000 करोड़ रुपए लागत के कई प्रोजेक्ट्स का ऐलान करेंगे.

Advertisement

Advertisement

पीएम मोदी करेंगे 6 अक्टूबर तक चुनावी राज्यों का दौरा

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी का मध्य प्रदेश और राजस्थान दौरा बीजेपी की चुनाव अभियान का हिस्सा है, जो शनिवार से चल रहा है. मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में बीजेपी अपनी पूरा ताकत झोंक रही है. मध्य प्रदेश में सत्ता बचाने की लड़ाई है तो अन्य तीन राज्यों में दूसरे दलों की सरकार को सत्ता से बेदखल करने की. पीएम मोदी का अलग-अलग राज्यों में 6 अक्टूबर तक पार्टी के चुनाव अभियान में शामिल होने का प्रोग्राम है, जहां वह प्रत्येक राज्यों में विकास योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं.

Advertisement

घबराए हुए हैं, सांसदों को लड़ाएंगे चुनाव- गहलोत

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वे (बीजेपी) राज्य में सांसदों को टिकट दे सकती है. सीएम गहलोत कल झुंझुनू में था, जहां उन्होंने कहा कि वे (बीजेपी) घबराये हुए हैं. वे मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और कर्नाटक में चुनी हुई सरकारों को गिरा सकते हैं, लेकिन आपके (जनता के) आशीर्वाद से राजस्थान में ऐसा करने में विफल रहे.

Advertisement

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले सीएम गहलोत ने कहा कि योजनाओं और नीतियों की वजह से राजस्थान की देशभर में चर्चा है. चाहे वो ओल्ड पेंशन स्कीम हो, या फिर स्वास्थ्य का अधिकार… राजस्थान सरकार ने ‘राजस्थान मिशन 2023’ लॉन्च किया है, जिसमें राज्य को सभी मोर्चे पर लीडर बनाने का लक्ष्य रखा गया है. सीएम ने बताया कि अबतक ढाई करोड़ सुझाव आए हैं और उसी आधार पर ‘विजन 2030 डॉक्यूमेंट’ 5 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जीवनी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गणेश जन्मोत्सव

Report Times

ईद के मौके पर नरहड़ दरगाह सेवा फाउंडेशन ने जरुरतमंदो को कपड़े व मिठाई बांटी

Report Times

चौरासिया मंदिर में कृष्ण जन्मोत्सव से पूर्व लड्डू गोपाल की प्राण प्रतिष्ठा

Report Times

Leave a Comment