Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

गहलोत जी को खुद अपनी हार का भरोसा, मैं गारंटी देता हूं कोई योजना नहीं रुकेगी: पीएम मोदी

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को तबाह कर दिया है. अशोक गहलोत पांच साल सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे. कांग्रेस के अन्य नेता उनकी कुर्सी गिराने में जुटे रहे. वे आपस में ही लड़ते रह गए और राजस्थान को बर्बाद कर दिया. पीएम मोदी के राज्य के दौरे से पहले सीएम अशोक गहलोत ने उनसे कुछ अनुरोध किया था. पीएम ने चित्तौड़गढ़ की अपनी रैली में उसका जवाब दिया. पीएम ने उन्हें आश्वासन दिया है कि बीजेपी सरकार बनने पर कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई जनहित योजनाओं को नहीं रोकेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भले ही गहलोत जी की सरकार ने योजनाएं लागू की होंगी, लेकिन सरकार बनने के बाद उनकी जनहित योजनाएं नहीं रोकी जाएंगी. ये मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी. पीएम ने कहा कि जिन-जिन ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लूटे हैं, उनके खिलाफ तो कार्रवाई जरूर होगी. पीएम ने कहा कि यह भी मोदी की गारंटी है. ये लोग मोदी को चाहे कितना गाली देते रहें या चाहे कितना भी उनके कब्र खोदने के सपने देखते रहें, करप्शन पर कठोर कार्रवाई जारी रहेगी.

Advertisement

Advertisement

पीएम के राजस्थान जाने से पहले गहलोत ने कसा था तंज

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल झुंझुनू में था. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री की राजस्थान यात्रा का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वे बड़े-बड़े वादे करते हैं, ये भी वादा करें कि पुरानी पेंशन योजना लागू करेंगे, 25 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा देंगे.. और जो योजनाएं चल रही हैं उसे बंद नहीं करेंगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि जनहित योजनाएं बंद तो नहीं की जाएंगी, लेकिन जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है उनपर कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

पीएम ने उदयपुर मर्डर का भी किया जिक्र

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि उदयपुर की घटना के बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. गला काटने का वीडियो गर्व से वायरल किया गया. कपड़ा सिलाने के बहाने बिना डर टेलर का गला काट दिया. पीएम ने कहा कि राजस्थान में बहुत बड़ा पाप हुआ है. उन्होंने महिला आरक्षण पर कांग्रेस को निशाने पर लिया, जिसने संसद में बिल का समर्थन किया था. पीएम ने कहा कि समर्थन करना तो कांग्रेस की मजबूरी थी, नहीं तो उसकी मंशा हर कोई समझता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन 31 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Report Times

भाजपा कार्यकर्ताओं ने गरीब कल्याण सम्मेलन में लिया भाग

Report Times

महाशिवरात्रि पर एमपी के सभी बड़े शिव मंदिरों में होंगे आयोजन, मंदिरों को संवारने में जुटा पर्यटन एवं संस्कृति विभाग

Report Times

Leave a Comment