Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

देवरिया हत्याकांड पर एक्शन! प्रेम यादव के घर पर चल सकता है बुलडोजर, घायल बच्चे से मिले CM योगी

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार को हुए खूनी खेल ने सभी को झकझोर कर रख दिया. एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में दो पक्षों के बीच हुए इस वारदात में कुल 6 लोगों की जान चली गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही वह खुद इस पूरे मामले की बारीकी से समीक्षा कर रहे हैं. अधिकारियों से लगातार इस मामले की रिपोर्ट ले रहे हैं. मंगलवार को सीएम योगी गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंच कर हत्याकांड में गंभीर रुप से घायल 8 साल के बच्चे का हाल जाना. सीएम योगी ने डॉक्टरों को निर्देश देते हुए कहा कि बच्चे का समुचित इलाज किया जाए. इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए.

Advertisement

Advertisement

प्रेम यादव के घर चल सकता है बुलडोजर

Advertisement

वहीं, देवरिया में हुए हत्याकांड के एक दिन बाद राजस्व टीम घटना स्थल पर पहुंची हुई है. साथ ही तहसील और जिला प्रशासन के अधिकारी हत्याकांड में मारे गए प्रेम यादव के घर पहुंचे हैं. राजस्व टीम ने मृतक प्रेम यादव और उसके परिवार के नाम की जमीनों की जांच पड़ताल की है. साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों ने प्रेम यादव के घर को भी नापा है. बताया जा रहा है कि ये घर खलिहान की जमीन पर बना हुआ है. ऐसे में माना जा रहा है कि आरोपी यादव परिवार के अवैध कब्जे वाले घर पर बुलडोजर चलाया जा सकता है. पुलिस प्रशासन इसकी तैयारी में लगी हुआ है.

Advertisement

अब तक 16 गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस ने घटनास्थल से 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 12 आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश देकर बाकी फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले की पूछताछ करेगी.

Advertisement

ये है पूरा मामला

Advertisement

बता दें कि सोमवार सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की हत्या के बाद दो पक्षों में विवाद और बड़ गया है. ये पूरा मामला हत्याकांड में बदल गया है. सत्यप्रकाश दुबे और पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव के बीच जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. जमीनी विवाद में ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या के बाद यादव परिवार के लोगों द्वारा दुबे परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. दुबे के परिवार में पति-पत्नी, दो बेटियों और बेटे का की हत्या की गई. साथ ही यादव परिवार द्वारा 8 साल के बच्चे पर भी जानलेवा हमला किया. जो भी गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में मेट्रो के दो नए कॉरिडोर बनेंगे, कैबिनेट से मिली मंजूरी

Report Times

अब खेलेंगे खिलाड़ी:स्पोर्ट्स अकादमियों के लिए 8 मई से होंगे ट्रायल, 7 मई तक आवेदन

Report Times

कोटा में IIT का तनाव खोद रहा होनहारों की कब्र, इस साल 20 छात्रों ने दे दी जान

Report Times

Leave a Comment