Report Times
latestOtherआरोपउदयपुरवाटीकरियरजयपुरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘गहलोत से बड़ा कोई निकम्मा नहीं, ये नरभक्षी कई नेताओं को खा गया’, राजेंद्र गुढ़ा के बिगड़े बोल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का बड़ा बयान सामने आया है. गुढ़ा ने अब सीधे-सीधे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि अशोक गहलोत से बड़ा कोई निकम्मा नहीं है. मैं कांग्रेस पार्टी का विधायक हूं मुझे निकालकर बाहर क्यों नहीं करते हैं. यहां तक की अशोक गुढ़ा ने गहलोत को नरभक्षी बताते हुए कहा कि वो कितने नेताओं को खा गए. कांग्रेस विधायक ने आगे कहा, अशोक गहलोत के ताबूत में आखिरी कील मैं ही ठोकूंगा. गहलोत ने मुझ पर झूठे मुकदमे करवा दिए हैं. अगर वो नीम का थाना आते हैं तो मैं उनसे सवाल करूंगा. वो एक बार यहां आकर के तो देखें. बर्खास्त विधायक ने गहलोत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ भी विश्वासघात किया है. मेरे पास लाल डायरी में सबूत है और मुख्यमंत्री जेल जाएंगे. वहीं, अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर हमला बोलते हुए गुढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने बेटे को सांसद क्यों नहीं बनाए पाए. अब भी वो अपने बेटे को सांसद नहीं बना सकते. पेपर लीक का जिक्र करते हुए बर्खास्त मंत्री ने कहा है कि आरपीएससी में मुख्यमंत्री गहलोत जो लिस्ट भेजते हैं और उसमें जिसका नाम होता है वो इंटरव्यू में पास हो जाता है. मुख्यमंत्री की वजह से हमारे हजारों बच्चों का भविष्य बर्बाद हो गया.

Advertisement

Advertisement

‘किसी नेता मेहनत पर पानी फेरने का अधिकार नहीं’

Advertisement

दरअसल, शुक्रवार को उदयपुरवाटी में राजेंद्र गुढ़ा के समर्थकों ने एक सभा आयोजित की थी. इस सभा को संबोधित करते हुए गुढ़ा ने गहलोत और उनकी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन राजनीति में किसी भी नेता को ये अधिकार नहीं है कि हमारी सालों की मेहनत पर पानी फेर दे. एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाने का काम करे.

Advertisement

जुलाई में गहलोत ने मंत्री पद से कर दिया था बर्खास्त

Advertisement

बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा की बगावती तेवर और सरकार के खिलाफ बयानबाजी को देखते हुए गहलोत ने इसी साल जुलाई में उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था. तब गुढ़ा राजस्थान सरकार में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. मंत्री पद से बर्खास्तगी के बाद गुढ़ा ने कहा था कि उन्हें सच बोलने की सजा मिली है. मैंने गहलोत का साथ दिया, लेकिन उन्होंने मेरे साथ धोखेबाजी की. अब आगे से मैं ऐसे लोगों का साथ देने से पहले सौ बार सोचूंगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पिता ने मोबाइल फोन के लिए डांटा तो पन्द्रह साल की किशोरी ने लगाई फांसी

Report Times

समर्पण निधि अभियान को सफल बनाने का आह्वान, विवेकानंद चौक में अभियान का श्रीगणेश

Report Times

सडक़ों पर करवाया पानी का छिड़काव

Report Times

Leave a Comment