Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

उदयपुर: शराब पीते-पीते मांगी सिगरेट, नहीं दिया तो दोस्त को चाकू से गोद दिया

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शराब पीने के दौरान सिगरेट को लेकर दो दोस्तों में विवाद हुआ, जब एक दोस्त ने सिगरेट देने से मना कर दिया तो दूसरे ने सीने में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना उदयपुर शहर के सूरजपोल की है. वहीं, पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. दोनों दोस्त खटीकवाडा इलाके में शराब पी रहे थे. इस दौरान सिगरेट को लेकर विवाद हुआ और एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Advertisement

Advertisement

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

Advertisement

घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी लोकेश दादरवाल, डिप्टी शिप्रा राजावत ,सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह, धान मंडी थाना अधिकारी सुबोध जांगिड़ सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम रोहित है. वह हमले में बुरी तरह से जख्मी हो गया था. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की एक टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस आसपास की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है.

Advertisement

लोग पुलिस की कार्यशैली पर उठा रहे हैं सवाल

Advertisement

घटना रात 10 बजे के बाद की है. दोनों युवक शराब खरीदने दुकान पर गए थे. वहां से शराब खरीदी और उसे पीकर आपस में विवाद करने लगे. इसी दौरान एक युवक ने चाकू मारकर दूसरे की हत्या कर दी. वहीं, इस घटना पर कुछ लोग पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठा रहे हैं. क्योंकि राजस्थान में रात 8 बजे के बाद शराब बेचने पर रोक है. ऐसे में संभवत: इलाके में कोई न कोई शराब की दुकान खुली होगी, जहां से दोनों ने इसकी खरीदारी की.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी ने ममता बनर्जी के करीबी सहयोगी और मंत्री पार्थ चटर्जी को किया गिरफ्तार

Report Times

‘वीरांगनाओं के बहाने BJP नेता सेंक रहे राजनीतिक रोटियां’- CM गहलोत

Report Times

RU में खुलेगी इंदिरा रसोई! 22 दिन से चल रहा छात्र नेताओं का धरना खत्म, कई मांगों पर सहमति

Report Times

Leave a Comment