Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबबिहारराजस्थानस्पेशल

छापे ही छापे…जम्मू-कश्मीर से बिहार, राजस्थान तक ईडी और आयकर विभाग की रेड

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार, राजस्थान, पंजाब सहित देश के कई राज्यों में ईडी और आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. ईडी और आयकर विभाग की टीम इन राज्यों के अलग-अलग ठिकानों पर अलग-अलग मामलों में रेड कर रही है. बिहार में एक बड़े नेता के करीबियों और कारोबारियों के ठिकानों पर रेड चल रही है. बिहार और यूपी के गोरखपुर, बनारस में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है. उधर, राजस्थान में करीब 10 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है. जयपुर, जोधपुर, डूंगरपुर, नागौर सहित अन्य जगहों पर सर्च की कार्रवाई चल रही है. बताया जा रहा है कि जयपुर में रीट पेपर मामले को लेकर ईडी फिर से एक्टिव हो गई है. करीब दस लोकेशन पर ईडी की छापेमारी जारी है. इसके अलावा पंजाब के लुधियाना स्टॉक एक्सचेंज में ED ने दबिश दी है. शहर की पॉश फिरोज गांधी मार्केट में स्टॉक एक्सचेंज का दफ्तर स्थित है. ED ने आज सुबह-सुबह यहां पर रेड कर दी.

Advertisement

Advertisement

मध्यप्रदेश-JK के कई ठिकानों पर रेड

Advertisement

मध्यप्रदेश के सीहोर के बुदनी में आईटी की रेड चल रही है. ट्राइडेंट कांपनी में छापेमारी चल रही है. करीब 50 सदस्य टीम कई गाड़ियों से आई थी. अंदर जाने किसी को अनुमति नहीं दी गई. टीम अंदर मौजूद, दस्तावेज खंगाल रही है. उधर, ईडी ने जम्मू, कठुआ, पठानखोट में 8 अलग-अलग जगहों पर सर्च आपरेशन चलाया. ये छापेमारी आरबी एजुकेशनल ट्रस्ट के खिलाफ दर्ज PMLA केस में की गई है. ये छापेमारी पूर्व सांसद और पूर्व विधायक लाल सिंह और ट्रस्ट की चेयर पर्सन कांटा आन्दोत्रा से जुड़े ठिकानों पर हो रही है. ये छापेमारी साजिश रचकर ट्रस्ट को 329 कनाल लैंड अलॉटमेंट को लेकर की जा रही है.

Advertisement

ड्रग्स स्मगलिंग केस में मुंबई के कई ठिकानों पर रेड

Advertisement

वहीं, 200 करोड़ की ड्रग्स स्मगलिंग केस में ईडी की मुंबई के कुछ ठिकानों पर छापेमारी जारी है. ड्रग्स स्मगलिंग के आरोपी अली असगर शिराजी के खिलाफ अपनी जांच को लेकर रेड कर रही है. शिराजी के खिलाफ यूरोप और ऑस्ट्रेलिया को 200 करोड़ की ड्रग्स तस्करी का आरोप है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जगह-जगह रखे पानी के कुंडे, स्थानीय निवासियों ने लिया देखभाल का जिम्मा

Report Times

राजस्थान : वन्यजीवों की गणना शुरू

Report Times

38 छात्राएं, लेट नाइट पार्टी, लॉन्ग ड्राइव और बैड टच…छेड़छाड़ करने वाले MBM इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर पर FIR

Report Times

Leave a Comment