Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

केंद्रीय गृह मंत्रालय में रचा गया लाल डायरी का षड़यंत्र… अशोक गहलोत का केंद्र पर बड़ा हमला

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पूरी तरह से आक्रामक अंदाज में आ चुके है और लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हो रहे है. राजस्थान में लाल डायरी के चार पन्ने सामने आने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर से केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार से 7 सवाल पूछने के साथ लाल डायरी को लेकर भी घेरा है. लाल डायरी के चार पन्नों के सवाल पर गहलोत ने कहा- जहां तक मैं समझता हूं बाकी तो पता नहीं लाल डायरी और काली डायरी कौन-सी है, लेकिन मुझे ऐसा एहसास है कि यह तमाम षड्यंत्र केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंदर हुआ. वहीं पर डायरी का नाम लाल डायरी रखा गया.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस ने बीजेपी के सामने रखे सात सवाल

Advertisement

जयपुर में कांग्रेस के वॉर रूम में सीएम गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7 सवाल पूछते हुए बाड़मेर के बायतु में पीएम के होने वाले दौर के वक्त उनसे सवालों के जवाब मांगे हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि राजस्थान की तरह देश के सभी नागरिकों को 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा कब देंगे? सीएम गहलोत ने दूसरा प्रश्न पूछते हुए कहा कि पीएम मोदी बताएं देश के सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए ओपीएस कब लागू करेंगे? देश के सभी घरों में 500 रुपए में गैस सिलेंडर कब देंगे? सीएम गहलोत ने तीसरा प्रश्न पूछते हुए पीएम मोदी से कहा कि देश के सभी जरूरतमंद नागरिकों को एक जैसी पेंशन देने वाला राइट टू सोशल सिक्योरिटी कानून कब लागू करेंगे.

Advertisement

राजस्थान शांतिप्रिय प्रदेश, इस पर कृपा करो: गहलोत

Advertisement

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर प्रदेश में लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान शांतिप्रिय प्रदेश है, यहां सभी धर्म, जाति के लोग एक साथ रहते हैं. आप राजस्थान पर कृपा करो, आपका यह एजेंडा यूपी में कामयाब हो गया.

Advertisement

‘कन्हैया लाल केस को हमने एनआईए को दिया’

Advertisement

सीएम ने आगे कहा कि कन्हैया लाल मर्डर के मामले में बीजेपी नेताओं की संवेदनशीलता कैसी थी यह सब सामने आ चुका है. हम लोग चिंता कर रहे हैं कि कन्हैया लाल के परिवार को समय पर न्याय कैसे मिले. केस एनआईए को दे दिया. अब हम लोग चिंता कर रहे हैं कि अब तक कार्रवाई क्यों नहीं कर पाए. हमें कभी-कभी लगता है कि जानबूझकर लंबा खींचा गया ताकि चुनाव आए तो उसका फायदा उठाएं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहलवानों को पीटी उषा ने बताया ‘अनुशासनहीन’, देश की छवि बिगाड़ने का लगाया आरोप

Report Times

आजादी का अमृत महोत्सव : उपखंड स्तर पर विद्यार्थियों ने निकाली तिरंगा रैली, लोगों को तिरंगे फहराने के लिए किया जागरूक

Report Times

सचिन पायलट ने किया ऐलान-ए-जंग! बोले- 45 साल से परिवार राजनीति में, एक फूटी कौड़ी का आरोप नहीं

Report Times

Leave a Comment