Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्ममनोरंजनसोशल-वायरलस्पेशल

कौन हैं मणिपुर की लिन लैशराम? जिनसे शादी कर रहे हैं रणदीप हुड्डा

REPORT TIMES 

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं. गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ वो मणिपुर के इंफाल में सात फेरे लेंगे. वहीं, इस बीच रणदीप की होने वाली पत्नी ने अपने सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं. अब लोग लिन लैशराम के बारे में जानने के लिए बेताब हैं? तो चलिए जानते हैं कौन हैं रणदीप की होने वाली दुल्हनिया? लिन लैशराम एक मणिपुर की जानी-मानी मॉडल हैं. मॉडल के साथ साथ वो एक एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है. लिन बिजनेस विमेन हैं, जो Shampoo Sana नाम का ज्वेलरी ब्रांड चला रही हैं. बता दें कि दोनों के बीच 10 साल का अंतर है. रणदीप की उम्र 47 है तो वहीं लिन 37 साल की हैं.

Advertisement

Advertisement

इन फिल्मों में आईं नजर

Advertisement

वहीं, लिन ने अबतक कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की मैरी कॉम और करीना कपूर की जाने जान में काम किया है. यही नहीं, इसके अलावा वो उम्रिका, रंगून, कैदी बंदी और एक्सन जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. फिल्मों के अलावा लिन रिएलिटी शो में भी नजर आई हैं. साल 2012 में वो टेलिविजन रिएलिटी शो किंगफिशर कैलेंडर गर्ल में दिखीं थीं.

Advertisement

प्रीवेडिंग की तस्वीरें वायरल

Advertisement

रणदीप और लिन की प्रीवेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कपल अपने दोस्तों और परिवार के साथ एंजॉय करते दिख रहे हैं. पहली तस्वीर में रणदीप और उनकी प्रेमिका अपने दोस्तों के साथ रेड कलर की ट्रेडिशनल शॉल ओढ़े पोज देते दिख रहे हैं.

Advertisement

27 को पहुंचे थे इंफाल

Advertisement

वहीं, वायरल हो रही दूसरी तस्वीर भी काफी मजेदार है. दूसरी फोटो में रणदीप डांसिंग पोज देते दिख रहे हैं. एक्टर ने फोटो में ऑफ व्हाइट शर्ट के साथ लाइट ब्लू करलर की पैंट पहन रखी है. वहीं, लिन ने लेमन रंग की कॉटन साड़ी पहन अपने लुक को कंप्लीट किया है. तीसरी तस्वीर डिनर टेबल की है जहां सब साथ बैठकर खाना खाते दिख रहे हैं. बता दें कि कपल अपनी शादी के लिए 27 नवंबर को इंफाल पहुंचे थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोडरमा : ऑनलाइन मीटिंग में जागरूकता अभियान पर चर्चा

Report Times

एक पैर पर खड़ा किया, 5 लाख जुर्माना लगाया… गांव के सरपंच का ही हुक्का-पानी हुआ बंद

Report Times

लोक सेवा ट्रस्ट की अमृत महोत्सव तैयारी बैठक

Report Times

Leave a Comment