Report Times
latestOtherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविदेशस्पेशल

डॉ. सुदेश धनखड़ के हस्तक्षेप के बाद सऊदी से लौटा झुंझुनूं के घनश्याम का पार्थिव शरीर; सऊदी अरब में नौकरी करने गये घनश्याम का 14 नवंबर को हुआ था देहांत

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनूं जिले के गांव जोड़िया (किठाना) निवासी श्री घनश्याम का पार्थिव शरीर कल उनके पैतृक गांव पहुंचेगा। वे सऊदी अरब में मजदूरी करने गए थे जहाँ 14 नवंबर, 2023 को उनका देहांत हो गया था। स्व. घनश्याम के शोक संतप्त परिजनों को उनका पार्थिव शरीर वापस भारत लाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और कई हफ्ते गुजर जाने पर भी उनका शव भारत नहीं लाया जा सका।

Advertisement

Advertisement

ऐसे में माननीय उपराष्ट्रपति जी की पत्नी डॉ. सुदेश धनखड़ स्व. घनश्याम के परिवार की मदद के लिए आगे आयीं। उनके निर्देश पर उपराष्ट्रपति सचिवालय के अधिकारियों ने सऊदी अरब स्थित भारतीय दूतावास से संपर्क कर इस मामले में तुरन्त कार्यवाही करने को कहा। डॉ. सुदेश और भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद सऊदी अधिकारियों ने मृतक का शव उनकी पत्नी सुशीला देवी को सौंपने के निर्देश जारी कर दिए। 9 दिसंबर को स्व. घनश्याम का पार्थिव शरीर हवाई जहाज द्वारा रियाद से दिल्ली पहुंचेगा जहाँ से परिजन उनके अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव जोड़िया लाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र में फिर दंगल, शिंदे गुट से जुड़ीं शिवसेना की नेता, संजय राउत ने किया ये दावा

Report Times

सीरीज जीत कर भारत ने बनाया ऐसा रिकार्ड जो कोई दूसरी टीम न बना सकी

Report Times

किसमें निवेश करने पर मिलेगा ज्यादा फायदा, कौन-सा ऑप्शन बेहतर

Report Times

Leave a Comment