Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

एक राज छुपा रहे थे रिंकू सिंह, शुभमन गिल ने खोल दी पोल

REPORT TIMES 

Advertisement

भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर है. इस दौरे पर टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है जिसकी शुरुआत नौ दिसंबर से हो रही है. इस सीरीज में सभी की नजरें एक बार फिर रिंकू सिंह पर होंगी. रिंकू ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में शानदार खेल दिखाया था. रिंकू टीम इंडिया के नए फिनिशर के तौर पर उभर कर आए हैं. साउथ अफ्रीका दौरे पर भी उनसे इसी की उम्मीद होगी. बीसीसीआई टीवी पर रिंकू सिंह का इंटरव्यू आया है जिसमें वह अपने खेल और टीम इंडिया को लेकर बात कर रहे हैं लेकिन इस इंटरव्यू में एक जगह रिंकू डर गए. उनका एक राज भी इस इंटरव्यू में खुल गया. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच डरबन में खेला जाना है. टीम इंडिया ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मैच से पहले अभ्यास कर जमकर पसीना बहाया. इसी दौरान रिंकू ने इंटरव्यू दिया और अपने खेल पर बात की.

Advertisement

Advertisement

गिल ने किया डिस्टर्ब

Advertisement

रिंकू इस इंटरव्यू के दौरान बता रहे थे कि टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने उनसे क्या कहा है. रिंकू ने बताया कि उनका लक्ष्य अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करना है. रिंकू ने बताया कि राहुल ने उनसे कहा है कि वह वही करते आएं जो अभी तक करते आ रहे हैं और अपने आप पर भरोसा रखें. रिंकू नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते हैं. इसे लेकर राहुल ने उनसे कहा कि ये बल्लेबाजी करने के लिए आसान जगह नहीं है. रिंकू ने कहा कि उन्हें इस नंबर पर बल्लेबाजी करने की आदत है और उत्तर प्रदेश की टीम के लिए भी यही काम करते आए हैं. इस बीच गिल उनके इंटरव्यू के बीच में आ गए और रिंकू के पीछे खड़े हो गए.

Advertisement

फिटनेस पर फोकस

Advertisement

रिंकू ने इस इंटरव्यू में अपनी फिटनेस को लेकर भी बात की. रिंकू ने कहा कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहते हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी तेज भागते हैं. उन्होंने कहा कि जब वह इंटरनेशनल स्तर पर खेलते हैं तो उनके दिमाग में रहता है कि उन्हें अपनी फिटनेस शानदार रखनी है. इसी दौरान गिल उनके पीछे आकर खड़े हो गए थे और रिंकू को परेशान कर रहे थे. इस बीच गिल ने पीछे से कहा ‘बंदर काटा’ ये सुनकर रिंकू थोड़ा सा डर गए. फिर उन्होंने कहा कि हां बंदर काटा. गिल ने पूछा कहां तो फिर रिंकू ने दिखाया और फिर गिल ने कहा कि इसलिए ये तेज भागता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा शहर के पास अडूका में छह जगह चोरी की वारदात

Report Times

खाटूश्यामजी का फाल्गुनी लक्खी मेला 6 मार्च से, पाबंदियों के साथ होगा आयोजन, व्यापारी नाराज

Report Times

लोहिया स्कूल में जूनियर्स ने दी सीनियर्स को विदाई,आशीर्वाद समारोह आयोजित 

Report Times

Leave a Comment