Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

किसी पर रेप तो किसी पर अपहरण का केस, पहले से दागदार हैं सुखदेव के ये कातिल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया था. वारदात में शामिल दो शूटर्स सहित तीन को पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, सुखदेव हत्याकांड को लॉरेंस गैंग के गुर्गे वीरेंद्र के इशारे पर अपराधियों ने अंजाम तक पहुंचाया. लेकिन सुखदेव की हत्या के लिए शूटर्स ऐसे ही नहीं तैयार हो गए, वीरेंद्र ने वारदात में शामिल रोहित राठौर और नितिन फौजी को ये सिक्योरिटी दी थी कि वह पुलिस से उन्हें बचाएगा और उन्हें विदेश भेजेगा. रोहित राठौर और नितिन फौजी को सुखदेव की हत्या से पहले बतौर टोकन मनी 50-50 हजार दिए गए थे. ये दोनों बदमाश चंडीगढ़ से अरेस्ट हुए हैं. ये अपना लोकेशन बदल रहे थे. इनका प्लान चंडीगढ़ से गोआ भागने का था. फिर वहां से दक्षिण भारत में समय काटना था. दरअसल इनको कहा गया था कि करीब 20 दिन उन्हें यहां निकालने हैं, इस दौरान उनके पासपोर्ट और वीजा का इंतज़ाम किया जाता.

Advertisement

Advertisement

सुखदेव हत्याकांड से जुड़े इन अपराधिय़ों के बारे में जानें

Advertisement
  1. रोहित:रोहित एक रेप केस में जेल जा चुका है. रोहित राठौर को लगता था कि सुखदेव ने ही उसे जेल करवाई थी.
  2. नितिन फौजी: नितिन भारतीय सेना में नौकरी करता था. वह नवंबर में सेना से छुट्टी पर आया था. उस पर किडनेपिंग का एक मामला लग गया था तो उसे लगा कि अब नौकरी नहीं चलने वाली. लिहाजा वह भी इस अपराध में शामिल हो गया.
  3. उधम सिंह: उधम सिंह नितिन फौजी के साथ फौज की तैयारी कर चुका है, लेकिन पिछले 4 साल से नितिन के सम्पर्क में नहीं था. जब रोहित और नितिन वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए तो नितिन ने उधम से संपर्क साधा. उधम ने इन दोनों अपराधियों के छिपने में मदद की.
  4. नवीन शेखावत: नवीन को अपराधियों ने ने इसलिए अपने साथ मिलाया, क्योंकि नवीन सुखदेव गोगामेड़ी को अच्छी तरह जानता था. नवीन के जरिए ही दोनों शूटर्स बिना तलाशी दिए, सुखदेव गोगामेड़ी के घर में घुसने में कामयाब हो गए थे. शूटर्स जैसे ही सुखदेव पर फायरिंग करने लगे तो नवीन घबरा गया. वह नितिन फौजी और रोहित को रोकने लगा, इसलिए दोनों ने नवीन को भी गोली मार दी.
Advertisement

Related posts

रूस के करीब दो लाख सैनिकों से घिरे यूक्रेन के राष्ट्रपति ने भरी हुंकार, हम किसी से नहीं डरते

Report Times

IPhone 13 पर अब तक की सबसे बड़ी छूट, कीमत मात्र इतने रूपए

Report Times

बिना इजाज़त मेला लगाने पर दर्ज होगी एफआईआर, पंजाब सरकार का फरमान

Report Times

Leave a Comment