Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंशुभारंभस्पेशल

श्री विवेकानन्द मित्र परिषद की महिला विंग की ओर से निशुल्क सिलाई प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ : भाजपा जिला प्रवक्ता कमलकांत शर्मा ने किया शुभारंभ

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की हृदय स्थली विवेकानन्द चौक में मान हाउस में श्री विवेकानन्द मित्र परिषद महिला विंग की ओर से एक माह का  निशुल्क सिलाई प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ रविवार दोपहर बाद हुआ। विवेकानंद चौक के पास मान हाउस में हुए समारोह में अतिथि भाजपा के जिला प्रवक्ता कमलकांत शर्मा, परिषद संरक्षक रोहिताश्व महला, पूर्व पार्षद राकेश सहल ने फीता काटकर प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया। इस मौके पर विवेकानंद मित्र परिषद संरक्षक संजय दाधीच, चंद्रमौलि पचरंगिया , भाजपा के झुंझुनूं मंडल उपाध्यक्ष विकास पुरोहित, रविंद्र विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। सभी अतिथियों का परिषद संरक्षक और शिविर संयोजक मनोज मान ने स्वागत किया। अतिथियों ने गणेश पूजन भी किया।
अतिथियों ने महिलाओं और युवतियों को सिलाई प्रशिक्षण देकर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा के प्रयास करने की जमकर सराहना की। मुख्य अतिथि कमलकांत शर्मा ने पांच सिलाई मशीन अपनी ओर से परिषद को निशुल्क उपलब्ध करवाने की घोषणा की। वहीं अमेरिका प्रवासी रवि नूनिया ने तीन सिलाई मशीन देने की घोषणा की है। वहीं मुख्य अतिथि शर्मा ने परिषद के अन्य समाज हित और राष्ट्र हित के कार्यों की भी जमकर प्रशंसा की। महिला विंग प्रभारी मंजू मान ने बताया कि शिविर में श्वेता मान, सुमन जांगिड़ बसावता कलां, राजकुमारी शर्मा सिलाई का प्रशिक्षण देंगी। प्रशिक्षण की इच्छुक महिलाएं और युवतियां अब भी अगले दो दिन में अपना नाम मान हाउस में लिखवा सकती हैं। परिषद संरक्षक मनोज मान ने बताया कि 12जनवरी को स्वामी विवेकानंद जयंती के दिन शिविर का विधिवत समापन होगा। वहीं प्रशिक्षुओं को 26 जनवरी 2024 को सम्मानित भी किया जाएगा। इस दौरान मंजू गुर्जर, किरण महमिया, कविता, विनोद कुमारी, संतोष, मनीषा, कविता, ज्योति, ऋतु, पारुल, निकिता, पूनम, अंजू, कोमल, डोली, सीमा, रजनी, रेखा, अलका, रेखा, अनु सहित प्रशिक्षण लेने आई महिला, युवतियां और परिषद सदस्य व गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

भाजपा संसदीय बोर्ड का एलान, शिवराज सिंह और गडकरी का नाम नहीं

Report Times

चिड़ावा में कॉरोना विस्फोट, एक साथ 13 केस आए

Report Times

सामुदायिक भवन के मुख्य द्वार पर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित 

Report Times

Leave a Comment