Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

लखनऊ: अफसर की बेटी के साथ गैंगरेप, 5 दिन तक पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक अधिकारी के बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि जब पीड़िता के घरवाले थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचाए, तो पुलिस टरकाती रही. पीड़िता के घरवालों के मुताबिक, पुलिस ने पांच दिन बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की. आरोपियों के नाम सत्यम, शोएब और असलम हैं. यह घटना बीते 5 दिसंबर की है. गोमतीनगर के एक अधिकारी की बेटी को तीन युवक बहला-फुसला कर स्टेशन के पास एक सुनसान जगह पर ले गए. यहीं पर तीनों ने लड़की के साथ दरिंदगी की. लड़की चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. सूत्रों की मानें तो पीड़िता शहर के एक बड़े कॉलेज की छात्रा है. तीनों आरोपियों में एक प्राइवेट एंबुलेंस का संचालक है. वहीं दो आरोपी मेडिकल कॉलेज के पास ही चाय का ठेला लगाते हैं.

Advertisement

Advertisement

आरोपियों ने पीड़िता का बनाया वीडियो

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीड़िता का वीडियो भी बनाया. पीड़िता रोती-बिलखती घर पहुंची और पूरी बात अपने परिजन को बताई. परिजन स्थानीय थाने पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया. लेकिन, पुलिस टालमटोल करती रही. वहीं, जब यह मामला अफसरों के संज्ञान में आया तो अब प्राथमिकी दर्ज हुई है. हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस अभी भी कुछ कहने से बच रही है.

Advertisement

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Advertisement

बताया जा रहा है कि पुलिस अब पीड़िता का मेडिकल कराएगी. आरोपियों की तलाश में पुलिस की एक जुट गई है. पीड़िता के घरवालों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं, उसको लेकर भी अधिकारी जांच करने की बात कर रहे हैं. अधिकारियों के मुताबिक, अगर स्थानीय थाने की पुलिस ने लापरवाही बरती है तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस घटना के बाद लड़की सदमे में हैं. घरवालों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्ता कार्रवाई करने की मांग की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश के 5 मेडिकल कॉलेजों में खुलेगा खेल चिकित्सा विभाग, भोपाल का गांधी मेडिकल कॉलेज भी शामिल

Report Times

SBI ने सीनियर सिटीजन के लिए शुरू की ये खास योजना, जानिए कितना मिल रहा ब्याज?

Report Times

क्वारंटाइन सेंटर में पानी के कॉर्टून दिए

Report Times

Leave a Comment