Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

शूटर को दी थी पनाह, फिर हथियार और कैश दिया… गोगामेड़ी हत्याकांड में लेडी डॉन पूजा सैनी गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रतापनगर की रहने वाली पूजा सैनी को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पूजा ने ही शूटर नितित फौजी को रुकवाने में मदद की थी. पुलिस ने इस मामले में पहले ही दोनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है इसके अलावा और भी लोगों को गिरफ्तार कर लगातार पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने दोनों शूटर्स को रविवार को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने कई राज उगले है. उनके बयानों के मुताबिक इस हत्याकांड में मिले और भी लोगों के गिरेबान तक पुलिस पहुंचने की कोशिश में दिन-रात जुटी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूजा सैनी लेडी डॉन है और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के गैंग का राजस्थान का काम देखती है. गोगामेड़ी के हत्याकांड में शूटर्स को सुरक्षित ठिकाने पर रुकवाना, उन्हें हथियार और पैसे देने का काम पूजा को सौंपा गया था. पूजा सैनी ने दोनों शूटर्स नितिन और रोहित को अपने फ्लैट पर ठहराया था. इतना ही नहीं हत्या के बाद इस लेडी डॉन का काम था हत्यारों से हथियार वापस लेना.

Advertisement

Advertisement

पूजा सैनी नाम की ये लेडी डॉन जयपुर के प्रतापनगर में पूजा रह रही थी. पूजा सैनी के घर की जब पुलिस ने तलाशी तो पुलिस को कई फर्जी आईडी मिली हैं. पूजा खुद फर्जी आईडी के साथ एक पति के साथ महेंद्र कुमार उर्फ समीर के साथ रह रही थी. पुलिस ने बताया है कि महेंद्र कुमार भी एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ हत्या, मारपीट, हथियारों की तस्करी जैसे गंभीर आरोप दर्ज हैं.

Advertisement

NIA को जांच की अपील

Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी में पुलिस जितनी तफ्तीश कर रही है पुलिस को उतने ही बड़े गुर्गे हाथ लग रहे हैं. जयपुर पुलिस की दर्जनों टीमें फिलहाल गोगामेड़ी हत्याकांड में दिन रात मेहनत करके हत्यारों को गिरफ्त में ले रही है. इसी बीच राजस्थान सरकार ने केंद्र सरकार को एक लेटर लिखा है. राजस्थान सरकार ने केंद्र को लिखे लेटर में इस पूरे मामले की एनआईए जांच कराने को कहा है. इस पर गृह मंत्रालय ने NIA को निर्देश भी दिए हैं. बताया जा रहा है कि एनआईए केक उच्च अधिकारियों ने राजस्थान पुलिस से पूरे मामले में डिटेल रिपोर्ट ली है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर में लखनऊ से आयी ट्रैन के टॉयलेट में मिला मानव भ्रूण: ट्रेन के कोच में आ रही थी बदबू, बाथरूम के कूड़ेदान में मिला भ्रूण

Report Times

संत नारायण भारती का विवेकानंद चौक में अभिनंदन

Report Times

भूपेश बघेलः छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जीत दिलाने वाले नेता, इस बार पाटन सीट पर मिल रही डबल चुनौती

Report Times

Leave a Comment