Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

चीखती रही, नोंचता रहा शरीर… ड्राइवर ने चलती बस में लड़की से किया रेप; यात्रियों को नहीं लगी भनक

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. कानोता थाना इलाके में एक युवती के साथ रेप का केस दर्ज हुआ है. युवती के साथ रेप चलती बस में हुआ है. बताया जा रहा है कि बस को कंडक्टर चला रहा था. इस दौरान बस ड्राइवर ने केबिन में बैठी युवती के साथ रेप किया. इस घटना के दौरान बस में सवारी भी बैठी थी. पुलिस ने बताया चलती बस में ड्राइवर ने एक युवती के साथ रेप किया है. कंडक्टर बस चलाता रहा और ड्राइवर स्पीकर की तेज आवाज के बीच युवती के साथ रेप करता रहा. पुलिस ने मामला दर्ज करते ही तत्कालीन आरोपी कंडक्टर आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है. मेन आरोपी ड्राइवर ललित कुमार घटना के बाद से फरार है. दोनों ही आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि यह पुरा मामला 9 दिसंबर की शाम का है. पीड़िता यूपी के कानपुर की रहने वाली है. मामले की शिकायत जयपुर के कानोता पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. इस पुरे मामले की जांच एसीपी फूलचन्द मीणा कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

ये है पूरा मामला

Advertisement

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. पीड़िता के मुताबिक 9 दिसंबर को शाम सात बजे वह कानपुर से जयपुर आने के लिए एक प्राइवेट बस में बैठी थी. बस रवाना होने के करीब आधा घंटे बाद ड्राइवर ने युवती से कहा कि आपकी सीट के पास शराबी युवक बैठे हैं. आप मेरे पास केबिन में बैठ जाओ. इस पर युवती केबिन में बैठ गई.

Advertisement

सवारियों की मौजूदगी में किया रेप

Advertisement

पीड़िता ने बताया कि वह केबिन में बनी स्लीपर सीट पर बैठ गई. रात करीब दो बजे चालक उसके पास आया और सो गया. ड्राइवर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान कंडक्टर बस चालाता रहा. कंडक्टर ने बस में लगे स्पीकर की तेज कर दी और केबिन का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इसके बाद चालक ने उसके साथ रेप किया.

Advertisement

सवारियों ने की आरोपी की पिटाई

Advertisement

पीड़िता ने बताया कि जब वह जोर से चिल्लाई तो सवारियों ने केबिन का दरवाजा खुलवाया. सवारियों ने ही पीड़िता को चालक के कब्जे से छुड़वाया और उसकी पिटाई की. पुलिस ने 1आरोपी को गिरफ्त में लेकर मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा की सरकारी कॉलेज में नई प्राचार्य गुप्ता ने संभाला पदभार, छात्र संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में किया सम्मान

Report Times

भारत आ रहे हैं नेपाल के प्रधानमंत्री देउबा, दशकों पुराने संबंध को और मजबूत बनाने की होगी कोशिश

Report Times

जलदाय विभाग कार्यालय पर किया वार्डवासियों ने विरोध प्रदर्शन, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment