Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बात-बात में काट दिया दोस्त का गला और उसी के घर जाकर सो गया… चौंका देगी वजह

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां 16 साल के नाबालिग तौफीक की क्रूर तरीके से हत्या कर दी गई. हैरतअंगेज बात तो यह है कि हत्या मृतक के नाबालिग दोस्त ने ही की. आरोपी दोस्त हत्या के बाद मृत दोस्त के घर जाकर सो गया ताकि किसी को उसपर शक ना हो. पूरी घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की है. पुलिस के अनुसार दोनों दोस्त रात में ठंड के कारण आग ताप रहे थे. तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद मृतक के दोस्त ने गुस्से में आकर तौफीक की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोस्त मृतक के घर पहुंचा और मृतक की मां से तौफीक के बारे में पूछताछ की और उसकी तलाश में भी परिजनों के साथ घूमता रहा. आरोपी दोस्त रातभर मृतक के घर पर ही सोया ताकि किसी को उसपर शक न हो.

Advertisement

Advertisement

दोस्त के गले की नस काटी और सर भी फटा

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार तौफीक के गले में दाहिनी तरफ 13 सेंटीमीटर लंबा घाव मिला है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने धारदार हथियार से गले के दाईं तरफ इतनी जोर से वार किया कि गले की नस ही कट गई जिसके बाद उसके दोस्त की मौत हो गई. साथ ही मृतक का सिर भी फटा हुआ मिला और शरीर पर काफी चोट के निशान भी मिले.जिस जगह पर शव मिला वहां पर भी काफी खून बिखरा पड़ा हुआ था.

Advertisement

अंतिम यात्रा में नहीं पहुंच पाए पिता

Advertisement

तौफीक के पिता अकबर 9 साल से कुवैत में काम करते हैं .जैसे ही बेटे की हत्या की सूचना मिली तो वह सऊदी में कंपनी के अधिकारियों के पास दौड़े. लेकिन 6 घंटे के सफर के बाद कोई फ्लाइट नहीं होने की वजह से वह भारत नहीं आ सके. ऐसे में मजबूर पिता ने वीडियो कॉल सही बेटे के जनाजे को देखा था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नाना पाटेकर ने अमृतसर में बढ़ाया बीएसएफ जवानों का जोश, 42 किलोमीटर दौड़ में दिखा सीमा प्रहरियों का जुनून

Report Times

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा का इस्तीफा, फुलेरा से लड़ सकते हैं चुनाव

Report Times

रेवंत रेड्डी होंगे तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री, 7 दिसंबर को लेंगे शपथ

Report Times

Leave a Comment