Report Times
Otherlatestकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

गैंग्स और गैंगस्टर को कुचलें, गुंडागर्दी में कमी लाएं… पुलिस असफरों के साथ मीटिंग में CM भजन लाल ने दिए निर्देश

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में भाजपा सरकार का अभी पूर्णरूपेण गठन होना बाकी है. लेकिन मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा लगातार अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश देते नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर सीएम भजन लाल शर्मा ने पुलिस अफसरों संग मीटिंग की. इस मीटिंग में राज्य स्तर से पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे. मीटिंग में सीएम भजन लाल शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि प्रदेश में गैंग्स और गैंगस्टर को कुचलें. गुंडागर्दी में कमी लाना सुनिश्चित करें. मीटिंग के बाबत मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा, “राजस्थान के हर क्षेत्र को सुरक्षित परिवेश देने हेतु डबल इंजन की भाजपा सरकार कृतसंकल्पित है. इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री कार्यालय में राजस्थान के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की व कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए. अपराध के प्रति ‘ज़ीरो टॉलरेंस’ की नीति के साथ प्रदेश के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करना, हमारी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है.

Advertisement

Advertisement

बताया गया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पुलिस उच्च अधिकारियों की CMO में बैठक ली. बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने निर्देश दिया कि सरकार की प्राथमिकता महिला सुरक्षा है. इसलिए गश्त में बढ़ोतरी और गुंडागर्दी में कमी होना सुनिश्चित करें. सरकार का ध्येय अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास का फिर से बने वातावरण बनाना है. इसे सुनिश्चित करें. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बैठक में साफ कहा कि राज्य में संगठित अपराधों पर रोक लगे. गैंग्स और गैंगस्टर को कुचलने की कार्रवाई करें. महकमें में सभी स्तरों पर भ्रष्टाचार ख़त्म हौ एवं भ्रष्टाचारियों को सहयोग करने वाले को भी ना बख्शा जाए. साइबर अपराध की रोकथाम हो.  मीटिंग में यह जानकारी भी दी गई कि अपराधियों से मुक़ाबले के लिए और अधिक आधुनिक संसाधनों में वृद्धि की जाएगी. मुख्यमंत्री के साथ हुई पुलिस अधिकारियों की बैठक में मुख्य सचिव ऊषा शर्मा, पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा, गृह सचिव आनंद कुमार सहित अन्य वरीय अधिकारी मौजूद रहे. बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर में होने वाले “58वां पुलिस महानिदेशक, महानिरीक्षक सम्मेलन” की तैयारियों की भी समीक्षा की.

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्कूटी सवार दंपत्ति को डंपर ने मारी टक्कर:सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, घुमाव पर तेज स्पीड में था डंपर,दोनों बाल-बाल बचे

Report Times

उदयपुर हत्याकांड मामला : कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में सुलताना पूर्णतया रहा बंद

Report Times

कोरोना को लेकर केंद्र अलर्ट- 2 सप्ताह में 16 मौतें, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- हर 3 महीने में मॉक ड्रिल करें अस्पताल

Report Times

Leave a Comment