Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पत्नी को करता था प्रताड़ित, चाची को गंदी नजरों से देखता था… दोनों ने मिलकर की शख्स की हत्या

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर में पत्नी ने अपने पति की साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात में मृतक की चाची ने भी सहयोग किया. हत्या के बाद शव को घर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया. वारदात को छुपाने के लिए आरोपी पत्नी ने पति को खोजने की कोशिश की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने आरोपी पत्नी और चाची को हिरासत में लिया है. घटना उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र के गोदणा गांव की है. आरोप है कि मृतक दलपत शराब पीकर अपनी पत्नी थावरी से मारपीट करता था. आए दिन की मारपीट से वह तंग आ चुकी थी. उसने चाची के साथ मिलकर दलपत की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में फेंक दिया. घटना से गांव में सनसनी फैल गई.

Advertisement

Advertisement

चाची को बनाना चाहता था पत्नी, देता था धमकी

Advertisement

आरोपी महिलाओं ने अपना जुर्म कुबूल किया है. पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि मृतक दलपत अपनी पत्नी के साथ मारपीट के अलावा अपनी चाची कालीबाई के साथ भी नशे में गाली-गलौज करता था. आरोप है कि वह चाची को अपनी पत्नी बनाकर रखने की धमकी देता था. इन सब कारणों से पत्नी और चाची तंग आ गई थी. दलपत से छुटकारा पाने के लिए दोनो ने मिलकर उसकी हत्या का प्लान बना डाला.

Advertisement

दोनों ने मिलकर साड़ी से दबाया गला, कर दी हत्या

Advertisement

पत्नी थावरी और चाची कालीबाई ने दलपत की हत्या करने की साजिश रची. दोनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि रात को दलपत शराब पीकर आया था. जब वह सो गया तो साड़ी के फंदे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. सुबूत मिटाने के लिए उसके शव को घर के पिछवाड़े एक गड्ढे में फेंक दिया. किसी को शक न हो इसके लिए आरोपी पत्नी ने अपने ससुर कवाराम को रात को 2 बजे उठाया. उसने ससुर से कहा कि उसके पति शौच के गए हैं, लेकिन अभी तक लौटे नही हैं. परिजन दलपत को तलाशने के लिए रात में घर के बाहर निकले. घर के पीछे कुछ दूरी पर दलपत का शव पड़ा हुआ मिला. उसके गले में रस्सी के निशान भी मिले. यह देख वहां कोहराम मच गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड हसीनाओं का दबदबा अब भी जारी, जानें अबतक का कलेक्शन

Report Times

NIA के रडार पर PFI के पदाधिकारी, राजस्थान में कई ठिकानों पर की छापेमारी

Report Times

प्रेग्नेंसी में इस कमी से बढ़ सकती हैं मुश्किलें, शिशु के दिल और दिमाग पर हो सकता है बुरा असर

Report Times

Leave a Comment