Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: भजन लाल सरकार ने 42 DOPT कर्मचारियों का किया तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में 3 दिसंबर को रिजल्ट आया था इसके बाद 12 दिसंबर को प्रदेश में भजन लाल शर्मा की सरकार बनी. इसके बाद से सीएम भजन लाल शर्मा ने कई बडे़ फैसले लिये. हाल ही में CMO में अहम जिम्मेदारी संभाल रहे तीन अधिकारियों का तबादला किया था. जबकि 25 दिसंबर को अशोक गहलोत सरकार में OSD रहे आरएएस अधिकारी देवाराम सैनी और महिपाल कुमार का तबादला हुआ. अब 30 दिसंबर को मंत्रिमडल के गठन के एक दिन बाद 31 दिसंबर को सचिवायल में 42 DOPT का तबादला कर दिया गया है.राजस्थान सचिवायल के कार्मिक विभाग द्वारा एक आदेश जारी किया गया है. जिसमें 42 कर्मचारियों की एक सूची जारी की गई है.

Advertisement

Advertisement

जिसमें तत्काल प्रभाव से इनका तबादला कर दिया गया है.आपको बता दें 42 कर्मचारियों में से 31 ऐसे कर्मचारी है जो पहले अपने पदस्थापना के इंतजार में थे. अब इस सभी 42 कर्मचारियों को नए कैबिनेट में चुने गए मंत्रियों के कार्यालय में स्थांतरित किया गया है.

Advertisement

Advertisement

11 कैबिनेट मंत्रियों के कार्यालय में कर्मचारियों का तबादला

Advertisement

सचिवालय के 42 में से 22 कर्मचारियों को राज्य के 11 कैबिनेट मंत्रियों के कार्यालय में स्थानानंतरित किया गया है. इसमें किरोड़ लाल मीणा, राजवर्धन सिंह राठौड़, बाबूलाल खराड़ी, मदन दिलावर, जोगाराम पटेल, सुरेश सिंह रावत, अविनाश गहलोत, जोराराम कुमावत, हेमंत मीना, कन्हैयालाल और सुमित गोदारा मंत्री शामिल है.  जबकि 5 राज्य मंत्रियों के कार्यालय में 9 कर्मचारियों को स्थानांनतरित किया गया है.हालांकि, राजस्थान में 22 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई. लेकिन अब तक विभागों का बंटवारा नहीं किया गया है. यानी किस मंत्री जी के पास कौन सा विभाग होगा इसका तय होना अभी भी बाकी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा वार्ड नं 5 में नगरपालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने किया सीसी सड़क का शुभारंभ

Report Times

एशियन खेल के लिए निकिता चौधरी का चयन : 19वें एशियन खेलो में जु जित्सु के लिए चयन

Report Times

 राहत कैम्प अलीपुर में गोद भराई और अन्नप्राशन कार्यक्रम आयोजित 

Report Times

Leave a Comment