Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पहली पत्नी की मौत के बाद ले आया दूसरी, झगड़ा हुआ तो गला घोंटा और गड्ढा खोदकर दफना दिया

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के डूंगरपुर में एक अजीब घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक युवक ने छह महीने से पत्नी की तरह रह रही एक महिला का गला घोंटा और रातोंरात गड्ढा खोद कर दफना दिया. संदेह होने पर पास पड़ोस के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. वहीं उसके बयान के आधार पर आज मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिला का शव गड्ढे से निकाला जाएगा. मामला डूंगरपुर जिले में सदर थाना क्षेत्र के देवल मनात फला गांव का है. पुलिस के मुताबिक इस गांव में रहने वाले आरोपी रणजीत की पहली पत्नी बीमार रहती थी और 8 साल पहले उसकी मौत हो गई थी. तब से अकेले रह रहा आरोपी रणजीत अभी 6 महीने पहले ही एक महिला को अपने घर ले आया और दोनों पति पत्नी की रहने लगे. इन दोनों ने गांव के बाहर पेड़ की डालियों और पत्तियों से एक झोपड़ी बनाई थी. पड़ोसियों के मुताबिक चूंकि रणजीत और यह महिला बाहर कम निकलते थे और लोगों से बातचीत भी कम ही करते थे. इसलिए किसी को महिला का नाम पता मालूम नहीं है.

Advertisement

Advertisement

झगड़ें में घोंट दिया गला

Advertisement

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की शाम किसी बात को लेकर दोनों में झड़प हुई थी. दोनों एक दूसरे पर चींख चिल्ला रहे थे. इसी दौरान आरोपी रणजीत ने गला घोंट कर महिला की हत्या कर दी और शाम ढलने के बाद पास के ही खेतों में गहरा गड्ढा खोद कर शव को दफना दिया. इसी दौरान किसी ग्रामीण की नजर आरोपी पर पड़ गई और उसने सरपंच को सूचित कर दिया. वहीं जब सरपंच ने पूछताछ की तो आरोपी ने कहा कि झगड़ा कर उसकी पत्नी कहीं चली गई है. उसके जवाब से संतुष्ठ नहीं होने पर सरपंच ने पुलिस को सूचित किया.

Advertisement

आज गड्ढे से निकाला जाएगा शव

Advertisement

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल लिया है. बताया कि रोज रोज के झगड़े से वह परेशान हो गया था, इसलिए उसने महिला की हत्या कर शव को दफना दिया है. पुलिस ने बताया कि इस पूछताछ के होने तक रात काफी गहरा गई थी. ऐसे में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर एडीएम से शव को गड्ढे से निकालने की परमिशन मांगी है. बुधवार की सुबह मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 26 नेता हाथ का साथ छोड़ भाजपा में शामिल

Report Times

गुजरात ब्रिज हादसा: PM मोदी मंगलवार को जाएंगे मोरबी, पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात

Report Times

गैंगरेप किया, फिर भट्ठी में जिंदा जलाया… राजस्थान में 12 साल की मासूम से हैवानियत

Report Times

Leave a Comment