Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: 22 दिन की नवजात बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल और स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में कोरोना वायरस के मामले काफी सामने आए हैं. हालांकि, इसके संक्रमण की रफ्तार धीमी दिख रही है. लेकिन पूरे प्रदेश में अलग-अलग जगहों से कोरोना के नए-नए मामले दर्ज किये गए हैं. लेकिन एक मामला ऐसा है जिससे अस्पताल से लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. दरअसल यहां एक नवजात बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. राजस्थान के दौसा जिले के रहने वाली एक 22 दिन की नवजात बच्ची कोरोना पॉजिटिव पायी गई है. बताया जा रहा है कि बच्ची को स्वास्थ्य को लेकर और भी शिकायते हैं.

Advertisement

Advertisement

जयपुर में चल रहा बच्ची का इलाज

Advertisement

22 दिन की नवजात बच्ची राजस्थान के दौसा की रहने वाली है. जब उसका जन्म हुआ तो उसे सांस लेने में तकलीफ आ रही थी. इस वजह से उसे बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया. वहीं, इलाज के दौरान उसकी कोरोना जांच की गई तो वह पॉजिटिव पाई गई. ऐसे में अस्पताल में हड़कंप मच गया. जबकि स्वास्थ्य विभाग के महकमों में भी इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि नवजात बच्चे के संपर्क में आए 5 लोगों का भी कोरोना जांच कराया जा रहा है.

Advertisement

बच्ची को कब और कहां हुआ कोरोना?

Advertisement

बच्ची के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि खुद अस्पताल ने की है. बताया जा रहा है कि सांस लेने की तकलीफ की वजह से बच्ची की सेहत पहले से ही काफी खराब है. हालांकि, बेहतर इलाज की कोशिश की जा रही है. हालांकि, इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बच्ची को कोरोना का संक्रमण जयपुर में हुआ या दौसा में ही हुआ. क्योंकि बच्ची का जन्म 19 दिसंबर 2023 को दौसा में हुआ था. इसके बाद ही बच्ची को जयपुर रेफर किया गया. बता दें, राजस्थान में कोरोना की बात करें तो राजधानी जयपुर में सबसे ज्यादा मामले दर्ज किये गए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सियासी खीचतान के बीच सचिन पायलट कल राहुल गांधी से मिलेंगे, भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

Report Times

चार्टर्ड फ्लाइट का पायलट ले रहा था बाड़मेर में एयर फोर्स स्टेशन की तस्वीरें, सुरक्षा बलों ने पकड़ा

Report Times

छोटे और भड़काऊ कपड़े पहन कर मंदिर में न करें प्रवेश, जयपुर के मंदिर में लगे पोस्टर;समर्थन में उतरे हिंदू संगठन

Report Times

Leave a Comment