Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

चाचा ने भतीजे की आंखें निकाली, हिस्ट्रीशीटर दोस्त को भी मारा… उदयपुर में जमीनी विवाद में डबल मर्डर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में जमीनी विवाद के चलते दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जघन्य हत्याकांड में एक मृतक की आंखें तक निकाल दी गईं है. मृतकों में एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है. जमीन का विवाद चाचा और भतीजे के बीच चल रहा था. आरोपी चाचा ने अपने बेटे के साथ हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इसमें भतीजे की बुरी तरह हत्या की गई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इस खौफनाक वारदात से लोग सहम गए हैं. यह घटना उदयपुर जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र की है. हत्या के आरोपियों ने एक दिन पहले मृतक की मां के साथ भी मारपीट की थी. मृतकों के परिजन मोर्चरी पर मुआवजे की मांग को लेकर सुबह से ही मौजूद हैं.

Advertisement

Advertisement

जमीनी विवाद में हुई हत्याएं

Advertisement

पुलिस ने बताया कि बड़गांव थाना क्षेत्र के लॉसिंग इलाके में दो युवकों के शव मिले. जिसमे से एक 34 वर्षीय तेज सिंह और दूसरा 38 वर्षीय सोनू घांची का है. सोनू घांची हिस्ट्रीशीटर था. तेज सिंह का शव क्षतविक्षत हालत में था. उसके शरीर पर चोट के निशान थे वहीं, उसकी आंखें भी निकाली गईं थीं. राहगीरों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह हत्याएं जमीनी विवाद में हुई हैं. जिन्हें मृतक तेज सिंह के चाचा मोहन सिंह और उसके बेटे ने अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर सोनू की हत्या भी इसी विवाद में हुई है.

Advertisement

1 दिन पहले मां के साथ की थी मारपीट

Advertisement

लोसिंग हाल मीरा नगर निवासी तेज सिंह उर्फ जय सिंह के चाचा मोहन सिंह से जमीन को लेकर विवाद था. मृतक तेज सिंह की मां लोसिंग में रहती है. मृतक तेज सिंह के परिजनों का आरोप है कि 1 दिन पहले वह खेत पर काम कर रही थी तभी मोहन सिंह ने उसके साथ मारपीट कर दी. इसकी शिकायत तेज सिंह ने बड़गांव थाने में दर्ज कराई. वह शाम को अपने साथी सोनू घांची के साथ लोसिंग पहुंचा जहां मोहन सिंह और उसके बेटे सहित अन्य लोगों ने चाकू से उस पर हमला कर दिया.

Advertisement

चाकूओं से किया हमला, निकाल दी आंखें

Advertisement

आरोपियों ने तेज सिंह के सिर और सीने पर चाकुओं से कई वार किए. उसके दोस्त पर भी ताबड़तोड़ हमला किया गया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपियों ने क्रूरता की साड़ी हदें पार करते हुए तेज सिंह के चेहरे पर वार कर उसकी आंखें बाहर निकाल दीं. दोनों के शवों को खेत में डालकर आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को हुई वह घटनास्थल पर पहुंच गई.

Advertisement

परिजन कर रहे मुआवजे की मांग

Advertisement

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए एमबी हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों के परिजन और रिश्तेदार सुबह से ही अस्पताल की मोर्चरी में खड़े हैं. मृतकों का परिवार प्रशासन से मुआवजे की मांग को लेकर अड़ा हुआ है. इस कारण अभी शव नहीं उठाया गया है. वहीं पुलिस प्रशासन भी परिजनों से समझा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजौरी-पुंछ में 6 से 7 आतंकी सक्रिय, हमले के बाद हिरासत में लिए गए कई संदिग्ध- सूत्र

Report Times

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी बोलीं, बंगाल से ज्यादा भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा शासित राज्यों में, केंद्र में हिम्मत है तो करे श्वेत पत्र जारी

Report Times

रामनवमी के मौके पर ‘टीवी के राम’ ने किया कन्या पूजन, पैर धोकर लिया आशीर्वाद, देखें Photos

Report Times

Leave a Comment