Report Times
latestOtherकरियरकोटाक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

कोटा में फिर सुसाइड, डिप्रेशन में थी छात्रा, जेईई परीक्षा की कर रही थी तैयारी

REPORT TIMES 

Advertisement

कोटा में कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. साल 2024 में किसी छात्रा के सुसाइड का यह दूसरा मामला है. जिले बोरखेड़ा क्षेत्र में रहने वाली मृत छात्रा की पहचान निहारिका सिंह के रुप में हुई है, जो कोचिंग शहर में रहकर जेईई परीक्षा की तैयारी कर रही थी. रिपोर्ट के मुताबिक सुसाइड करने वाली छात्रा काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी. मृतका ने घर पर ही फांसी के फंदे पर झूल गई. मौके पर पहुंची पुलिस को मामले की सूचना तत्काल परिजनों को दी. छात्रा को लेकर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.छात्रा का शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement

सॉरी मम्मी-पापा..मेरे पास यही अंतिम विकल्प था 

Advertisement

इंजीनियरिंग छात्रा का एक सुसाइड लेटर उसके कमरे से पुलिस ने बरामद किया है. सुसाइ़ड लेटर में छात्रा ने दिल दहलाते हुए शब्दो में लिखा है, मम्मी- पापा मैं जेजेई एग्जाम नहीं पास कर पाऊंगी इसलिए मैं सुसाइड करने जा रही हूं. मैं लूजर हूं, मैं आपकी सबसे खराब बेटी हूं. सॉरी मम्मी-पापा..मेरे पास यही अंतिम विकल्प था.

Advertisement

इंजीनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा की कर रही थी तैयारी

Advertisement

मृतक छात्रा निहारिका सिंह अपने पिता के साथ बोरखेड़ा क्षेत्र में रहती थी. मृतका के पिता बैंक में गनमैन की नौकरी करते हैं. मृतका के चचेरे भाई विक्रम सिंह ने बताया कि निहारिका 12वीं कक्षा भी दोबारा से रिपीट कर रही थी.वहीं, उसका इंजीनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा के पेपर का टाइम टेबल भी आ गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम अरविंद केजरीवाल को आज कर सकती है गिरफ्तार ED! दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास की बढ़ाई सुरक्षा

Report Times

राजनीतिक हितों को साधने के लिए हो रहा पुलिस का इस्तेमाल! शाह के बंगाल दौरे के मायने

Report Times

‘हिजाब इस्लामी धार्मिक प्रथा का आवश्यक अंग नहीं’, कर्नाटक सरकार ने दी कोर्ट में दलील

Report Times

Leave a Comment