Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबीकानेरराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कांग्रेस के तीन बड़े नेता आएंगे बीकानेर, लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर होगा मंथन

REPORT TIMES 

Advertisement

कांग्रेस पार्टी अब लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कमर ली है. चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत अपना अभियान शुरू भी कर दिया है. इसी क्रम में कांग्रेस के 3 बड़े नेकाओं का बीकानेर में दौरा शुरू होने वाला है. आगामी 1 फरवरी को को कांग्रेस के तीन वरिष्ठ नेता बीकानेर पहुंचेंगे.

Advertisement

जिले के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

Advertisement

कांग्रेस के तीनों वरिष्ठ नेता 1 फरवरी 2024 की शाम बीकानेर पहुंचेंगे. 2 फरवरी 2024 को सुबह 11 से 3 के बीच जिले के कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए प्रत्याशी और चुनाव जीतने की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ यानी बुजुर्ग सदस्यों की भूमिका को लेकर भी चर्चा की जाएगी. साथ ही राहुल गांधी की न्याय यात्रा के लिए फंड जुटने पर भी तीनों नेता पार्टी जनों से संवाद करेंगे.

Advertisement

Advertisement

जिले में गुटबाजी का शिकार बनी कांग्रेस

Advertisement

माना जाता है कि  कांग्रेस की बीकानेर इकाई गुटबाजी की शिकार है, जिसकाका खामियाजा पार्टी को अक्सर चुनावों में भुगतना पड़ता है. हालिया विधानसभा चुनावों में भी अंदरूनी गुटबाजी कांग्रेस को ले डूबी और दसवीं बार पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला को भाजपाई उम्मीदवार जेठानंद व्यास से मात खानी पड़ी.

Advertisement

कार्यक्रम में इन लोगों की रहेगी भागेदारी

Advertisement

बीकानेर शहर और देहात कांग्रेस की अध्यक्षता में सम्पन्न होने वाले इस परिचर्चा संवाद कार्यक्रम में जिले के एआईसीसी सदस्य, प्रदेश कांग्रेस की तरफ से नियुक्त संभाग और जिला प्रभारी, जिले से प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, पीसीसी सदस्य, लोकसभा 2019 के प्रत्याशी, विधानसभा 2023 के विधायक व प्रत्याशी, जिला प्रमुख, नगर निगम और निकाय अध्यक्ष, जिले के ब्लॉक अध्यक्ष, जिला कांग्रेस पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष और जिला परिषद सदस्य, सरपंच, पंच, पार्षद मौजूद रहेगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ये कहां का न्याय ? बुजुर्ग पर टोंक पुलिस की बर्बरता, लाठियों से पीटकर जमीन पर घसीटा

Report Times

2022 में खूब बरसेगा मानसून, इस बार समय से पहले पहुंचने और सामान्य से अधिक वर्षा की संभावना

Report Times

Lok Sabha Election 2024: सपा ने जारी की एक और लिस्ट, कौशांबी और कुशीनगर से किया उम्मीदवार का ऐलान

Report Times

Leave a Comment