Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

34 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार : 1990 से फरार चल रहा था स्थाई वारंटी, पारिवारिक रंजिश के मामले में था फरार

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा। चिड़ावा पुलिस ने एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। सीआई विनोद सामरिया ने बताया कि पुलिस की 100 दिवसीय कार्ययोजना में आदतन, टॉप-10, फरार, ईनामी एंव वांछित अपराधियों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत कार्रवाई के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। उसी गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को 34 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार 1990 में रामसिंह ने श्योपुरा में पारिवारिक रंजिश के बाद आरोपी राजेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। लेकिन आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ स्थाई वारंट जारी कर दिया। मंगलवार को पुलिस की उसके श्योपुरा किसी विवाह समारोह में आने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

Advertisement

Advertisement

कई शहरों में काटी फरारी

Advertisement

वारंट सरकार बनाम रामसिंह वगै० कोर्ट केस न 20/90 में 34 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी राजेश सालो से नाम पता बदलकर उज्जैन, एमपी, गुजरात, अहमदाबाद, कोटा में अलग अलग जगह रहकर ठेकेदारी करता था। लेकिन इस दौरान ये किसी के पकड़ में नहीं आया।
आरोपी कुछ दिन पहले ही गांव में आया था जिसकी सूचना आसूचना अधिकारी अमित सिहाग व कांस्टेबल संदीप को मिली। जिसके बाद टीम ने मौके पर जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

टीम में ये रहे शामिल

Advertisement

कार्रवाई करने वाली टीम में सीआई विनोद सामरिया के नेतृत्व में एएसआई रोहिताश सिंह, हेड कांस्टेबल दयाराम, अनिल कुमार, आसूचना अधिकारी अमित सिहाग, कांस्टेबल संदीप कुमार, महेंद्र कुमार आदि शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

डाक्टर के APO पर गांव में खुशी: दुष्कर्म पीड़िता के मेडिकल में देरी; काजड़ा गांव में बांटी मिठाई

Report Times

Salman Khan को मारने की थी साजिश, मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा

Report Times

झुंझुनूं जिले में कॉरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 102 पहुंचा

Report Times

Leave a Comment