Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबीकानेरमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह में शामिल होने आए गुजरात के डॉक्टर दम्पति, उनकी 18 माह की बेटी समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के बीकानेर जिले से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां भारतमाला एक्सप्रेस वे पर हुए एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बीकानेर के नोखा थाना इलाके के रासीसर गांव के समीप हुआ. बताया गया कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ट्रक में घुस गई. हादसे में डॉक्टर दम्पति, उनकी 18 माह की बेटी समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा नोखा क्षेत्र के रासीसर गांव के पास भारतमाला सड़क पर शुक्रवार सुबह पांच बजे हुआ. पांचों मृतक गुजरात के रहने वाले थे. हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्यारेलाल शिवरान मौके पर पहुंचे. गुजरात के ये दोनों परिवार श्रीगंगानगर से एक विवाह समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे. डॉ. शिवरान ने बताया कि सुबह स्कोर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है. इसमें गुजरात के डॉ. प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल, गुजरात में ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ. पूजा, उनके पति के साथ ही डॉ. प्रतीक-हेतल की महज डेढ़ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

Advertisement

पांचों का शव नोखा के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है. घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना कर दी गई है. अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये लोग कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कार्पियो पूरी तरह पिचक गई. इसमें सवार लोग कार में ही फंस गए. हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. माना जा रहा है कि काफी देर तक इन्हें किसी ने संभाला ही नहीं, क्योंकि भारत माला प्रोजेक्ट पर ज्यादा आवागमन नहीं है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Advertisement

ट्रक के अंदर जा घुसी स्कोर्पियो, श्रीगंगानगर से गुजरात जा रहे थे

Advertisement

माना जा रहा है कि स्कोर्पियो चला रहे शख्स को नींद आ गई. जिससे कार ट्रक में घुस गई. जिससे स्कोर्पियो पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इसमें फंसे लोगों के शव निकालने में ही मशक्कत करनी पड़ी. एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि स्कोर्पियो श्रीगंगानगर से गुजरात की ओर जा रही थी. जहां पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे। कार में दो परिवार थे और दोनों को सूचना कर दी गई है.

Advertisement

शव निकालने के लिए लेनी पड़ी क्रेन की मदद

Advertisement

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शव को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर मारने वाली ट्रक अजमेर की है. जिसमें पशुओं का चारा भरा था. भारतमाला एक्सप्रेस वे पर नोखा थाना क्षेत्र के रासीसर गांव के पास इस ट्रक ने अपने से आगे चल रही स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर मार दी. जिससे 5 लोगों की मौत हो गई.

Advertisement

ट्रक ड्राइवर फरार, पुलिस कर रही छानबीन

Advertisement

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. ट्रक घटनास्थल के पास ही हाईवे पर लगा है. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हुई है. पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक गुजरात के रहने वाले हैं. मामले में विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

खेल प्रतिभाओं और कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

Report Times

धर्म के आधार पर बच्चे को पीटा, FIR में क्यों नहीं लिखा? मुजफ्फरनगर वीडियो पर SC का बड़ा सवाल

Report Times

Hajipur: चिराग पासवान ने ठुकराया पशुपति पारस का ऑफर, कहा- नो थैंक्स, मुझे नहीं चाहिए आपकी मदद

Report Times

Leave a Comment