Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

5 हार्डकोर अपराधी लूटने आए फाइनेंस कंपनी चढ़े पुलिस के हत्थे, 4 पिस्तौल और 41 कारतूस बरामद किये गए

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक बड़ी लूट की वारदात को पुलिस ने टाल दिया. जहां एक फाइनेंस कंपनी से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए 5 हार्डकोर अपराधी आए थे. लेकिन ये सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में मंगलवार (20 फरवरी) सिटी पुलिस ने बड़ी कारवाही करते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में पांच हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चार पिस्तौल, 41 कारतूस और धारदार हथियार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement

Advertisement

फाइनेंस कंपनी को आए थे लूटने

Advertisement

सूरतगढ़ सिटी थाना थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि इलाके में बड़ी लूट की वारदात हो सकती है. ऐसे में थाना के ASI ताराचंद गोदारा ने स्टाफ के साथ गश्त शुरू की और पदमपुर रोड के पास कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में मिले ऐसे में पुलिस ने टीम सहित दबिश देकर इन पांचो को हिरासत में लिया. तलाशी के दौरान पांचो हार्डकोर अपराधी पाए गए और इनके पास से चार अवैध पिस्तौल व 41 कारतूस व एक धारदार हथियार बरामद हुआ. बदमाशों ने बताया कि उनका प्रधान थाना का हिस्ट्रीशीटर है और प्रधान के माध्यम से उन्हें वारदात करने का सन्देश मिलने वाला था. सूत्रों के अनुसार ये हार्डकोर बदमाश किसी फाइनेंस कम्पनी में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

Advertisement

जांच में होगा खुलासा

Advertisement

सूरतगढ सिटी थाना थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि वे खुद मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा की पकडे गए बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जायेगा और हथियारों को कहां से लाया गया, इस बारे में जानकारी हासिल की जायेगी. उन्होंने कहा कि इसके साथ गिरोह में अन्य लोगो की सलिंप्तता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इन अपराधियों के ऊपर विभिन्न थानों में अपराधिक मामले दर्ज है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बृज भूषण शरण सिंह को भेजा समन, कहा- 18 जुलाई को हाजिर हो

Report Times

2 साल से अंकिता के लिए ‘आतंक’ था शाहरुख, फिर जिंदा जलाकर मार डाला

Report Times

मेढ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज भी आया आगे

Report Times

Leave a Comment