Report Times
latestOtherकार्रवाईकोटाक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानरेलवेस्पेशल

महिला आरोपी ने पुलिस को दिया चकमा, कोटा रेलवे स्टेशन पर दो महीने में दूसरा आरोपी ट्रेन से फरार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के कोटा में कोटा जक्शन पर खड़ी दुरंतो ट्रेन से पुणे पुलिस एक महिला आरोपी को हिरासत में लेकर जा रही थी. लेकिन महिला आरोपी ने पुलिस को चकमा देकर कोटा स्टेशन से फरार हो गई. वहीं, पुणे पुलिस ने सोमवार (19 फरवरी) को जीआरपी थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुणे पुलिस अब राजस्थान की पुलिस के साथ मिलकर फरार महिला आरोपी को खोज रही है. बता दें, कोटा स्टेशन पर दो महीने में दूसरा ऐसा मामला है जब आरोपी ट्रेन से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

Advertisement

Advertisement

आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को दिया चकमा

Advertisement

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम सानिया है. सानिया किसी साइबर अपराध में अरोपी है. पुणे पुलिस ने सानिया को दिल्ली से गिरफ्तार किया था. पूणे पुलिस सानिया को दिल्ली-मुंबई दुरंतो (22210) ट्रेन से पुणे ले जा रही थी. रविवार (18 फरवरी) की सुबह 4.10 बजे ट्रेन कोटा पहुंचने पर सानिया करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई. कोटा से ट्रेन रवाना होने के बाद पुलिस को रास्ते में सानिया के फरार होने का पता चला. इसके बाद पुलिस रतलाम से वापस कोटा पहुंची. यहां पुलिस ने सानिया को तलाशने का काफी प्रयास किया. लेकिन सानिया का कहीं पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस ने जीआरपी थाने में सानिया के फरार होने का मामला दर्ज करवाया.

Advertisement

रेस्ट हाउस में ठहरी थी सानिया

Advertisement

बताया जा रहा है कि कोटा से फरार होने के बाद सानिया ने माला रोड स्थित अपना घर रेस्ट हाऊस में किराए से कमरा लिया था. सीसीटीवी कैमरा की मदद से सानिया को तलाश करते हुए पुलिस रेस्ट हाऊस भी पहुंची थी. लेकिन मामले की भनक लगते ही सानिया टैक्सी से यहां से भी फरार हो गई.

Advertisement

कोटा में 2 महीने में दूसरा माला

Advertisement

2 महीने में दूसरा मामला कोटा स्टेशन पर पुलिस हिरासत से आरोपियों को फरार होने की करीब दो महिने में यह दूसरी घटना है. इससे पहले मुंबई-दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस से भी 25 दिसंबर को हथकड़ी लगा एक आरोपी पुलिस को चमका देकर फरार हो गया था. गनिमत रही थी कि यह आरोपी तलाशी के दौरान प्लेटफार्म नंबर चार के बहार मिल गया था. इस आरोपी को दिल्ली पुलिस मुंबई से गिरफ्तार कर ले जा रही थी. दिल्ली में आरोपी के खिलाफ महिला अपराध का मामला दर्ज था. यह घटना भी सुबह करीब 3.30 बजे हुई थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दूध में एक चम्मच गुलकंद मिलाकर पीने से सेहत को मिलेंगे ये गजब के फायदे

Report Times

राजस्थान: भजन लाल सरकार ने 42 DOPT कर्मचारियों का किया तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

Report Times

कैबिनेट संरचना तय नहीं, एकनाथ शिंदे फिर दिल्ली के लिए रवाना

Report Times

Leave a Comment