Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशशुभारंभस्पेशल

22 मार्च से होगी आईपीएल की शुरुआत, भारत में खेले जाएंगे मुकाबले, चेयरमैन धूमल ने किया खुलासा

REPORT TIMES 

Advertisement

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग चेयरमैन अरुण धूमल ने आईपीएल 2024 के शेड्यूल को लेकर बड़ी जानकारी दी। समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में बताया कि टूर्नामेंट की शुरुआत 22 मार्च से होगी। पूरा सीजन देश में खेला जाएगा। आईपीएल का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा।

Advertisement

भारत में खेला जाएगा आईपीएल 2024

Advertisement

लोकसभा चुनाव के कारण आईपीएल को भारत से बाहर खेले जाने की चर्चा थी। अब ये चर्चाएं बंद हो गई हैं। टूर्नामेंट पूरी तरह से भारत में आयोजित किया जाएगा। आगामी लोकसभा चुनाव अप्रैल-मई में होने की उम्मीद है। इसलिए आईपीएल सीजन 17 का पूरा शेड्यूल घोषित नहीं किया गया है।

Advertisement

Advertisement

पहले 15 दिन के कार्यक्रम की घोषणा

Advertisement

अरुण धूमल ने कहा कि फिलहाल पहले 15 दिनों के कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। बाकी मैचों की तारीख चुनाव की घोषणा के बाद तय की जाएंगी।

Advertisement

अरुण धूमल ने क्या कहा?

Advertisement

उन्होने कहा कि 22 मार्च से आईपीएल की शुरुआत होगी। हम सरकारी एजेंसियों के साथ काम कर रहे है। पहले उद्घाटन कार्यक्रम की घोषणा करेंगे। 2009 में लोकसभा चुनाव के कारण टूर्नामेंट दक्षिण अफ्रीका में खेला गया। 2014 में आईपीएल यूएई में हुआ। बता दें टी20 विश्व कप 1 जून से खेला जाएगा। वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा। यह मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप का पहला मैच अमेरिका और कनाडा के बीच होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा मंड्रेला ग्रामीण मंडल की बैठक, प्रधानमंत्री की मन की बात सुनी

Report Times

पिलानी विधान सभा की संगठनात्मक बैठक का आयोजन

Report Times

BJP की सबसे ‘बड़ी ताकत’ में सेंध की कोशिश, केजरीवाल ने कहा- अंदर ही अंदर हमसे मिल जाओ

Report Times

Leave a Comment