Report Times
latestOtherआक्रोशकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबारांराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

राजस्थान में खुद पर पेट्रोल डालकर बिजली दफ्तर पहुंचे दो भाजपा नेता, क्या है पूरा मामला जानें ?

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बारां जिले में शुक्रवार को बिजली दफ्तर पर बवाल हो गया. राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर के गृह जिले बारां में अपनी ही पार्टी के युवा भाजपा नेताओं ने बिजली विभाग से जुड़े अधिकारियों पर 3 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए बिजली ऑफिस के बाहर खुद पर पेट्रोल डाल कर जलाने का प्रयास किया. उनका आरोप है कि बिजली कनेक्शन के ऐवज उनसे रिश्वत मांगी गई है.

Advertisement

Advertisement

अधिकारी मांग रहे 3 लाख रुपये की रिश्वत 

Advertisement

बारां कोतवाली थाना क्षेत्र में मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष अपने छोटे भाई के साथ बिजली विभाग के ऑफिस में पहुंचे. वहां उन्होंने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया. उन्होंने आरोप लगाया कि, कोटा रोड़ पर मेरा भाई कृषि उद्योग संचालित करता है. वहां उन्हें एक बिजली कनेक्शन की जरूरत है. करीब दो महीने से अधिकारी चक्कर कटवा रहे हैं. बारां विधायक राधेश्याम बैरवा सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं के द्वारा अधिकारियों के कहने के बाद भी अभी तक कनेक्शन नहीं हो पाया है. उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों पर दलालों के जरिये से 3 लाख रुपये मांगने का आराोप लगाया है. सूचना पर कई भाजपा नेता और कोतवाली सीआई रामविलास मीना मौके पर पहंचे.

Advertisement

कल ही बारां के दौरे पर थे ऊर्जा मंत्री 

Advertisement

गौरतलब है कि राजस्थान की भजनलाल सरकार में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बारां जिला गृह जिला है और कल ही (23 फरवरी को) ऊर्जा मंत्री हीरालाल नगर ने बारां जिले का दौरा किया था. जहां भाजपाईयों ने पलक पावड़े बिछाकर उनका स्वागत सत्कार किया था. लेकिन आज दौरे के दूसरे दिन ही बाद ही बारां जिले में भाजपा नेताओं ने ही विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर बिजली कनेक्शन के मामले को लेकर 3 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : गणेश मंगलपाठ के साथ वार्षिकोत्सव शुरू

Report Times

दिल्ली सहित कई राज्यों में हुई बारिश

Report Times

अब गाय के गोबर से अंतरिक्ष की उड़ान भरेगा रॉकेट, पहली बार सफल परीक्षण

Report Times

Leave a Comment