Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान में हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से बाइक पर गुजर रहे देवर भाभी की मौत

REPORT TIMES

Advertisement

 राजस्थान के राजसमंद जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. आमेट में गोवल के पास 11 हजार केवी विद्युत तार की चपेट में आने से बाइक पर गुजर रहे देवर भाभी की मौत हो गई, जबकि दो लोग इस हादसे में घायल हो गए. जैसे ही ये खबर प्रशासन तक पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही ग्रामीण पुलिस व पटवारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी. ये घटना साफ तौर पर विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण बताई जा रही है.

Advertisement

Advertisement

दो घायलों का इलाज अस्पताल में जारी

Advertisement

शुक्रवार सुबह से प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और तेज हवाएं चलने का सिलसिला जारी है. इसी कारण हाई टेंशन बिजली का तार टूटकर सड़क पर गिर गया था. ऐसे में बाइक सवार नारायण लाल पुत्र घिसाराम गुर्जर व उनके भाभी मेताबी बाई पुत्री हीरालाल एवं दो अन्य वहां से गुजरे तो वे इस तार की चपेट में आ गए. घटना में नारायण लाल और मेंताबी की मौत हो गई है, जबकि रेखा व लोकेश जुलस गए. 108 एम्बुलेंस की मदद से इनके शवों को आमेट मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं घायल मां-बेटे का उपचार जारी है.

Advertisement

बिजली निगम के कर्मचारी नहीं पहुंचे

Advertisement

आमेट थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह व कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी मौके पर पहुंचे, और स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान शंकर सिंह की एक भैंस का हाई टेंशन तार की चपेट में आकर मौत हो जाना, और एक बुजुर्ग चरवाहे के घायल हो जाने की जानकारी भी सामने आई. बताया जा रहा है कि फिलहाल ग्रामीण व उनके रिश्तेदार आमेट अस्पताल में पहुंच रहे हैं. हालांकि इतने बडे़ मामले में बिजली निगम के कर्मचारी अभी तक मौके पर नहीं पहुचे हैं जिससे ग्रामीणों में आकोश है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिक्षा क्षेत्र की दो महत्वपूर्ण खबरें: तीन काॅलेजाें के लिए प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति जारी की गई

Report Times

सड़क से सदन तक गहलोत सरकार का घेराव, मिशन-2023 के लिए नड्डा देंगे जीत का मंत्र

Report Times

क्या कर्नाटक चुनाव के नतीजों से संभावना तलाश रहे हैं वसुंधरा राजे और शिवराज सिंह चौहान?

Report Times

Leave a Comment