Report Times
latestOtherअलवरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान के अलवर में मिले चार शव, नीली पड़ी थी बॉडी, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

REPORT TIMES 

Advertisement

अलवर। अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में मंगलवार को चार शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक कमरे में महिला और तीन बच्चों के शव मिले। तीनों की बॉडी नीली पड़ी हुई थी। यह हत्या है या आत्महत्या, इसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला के पिता ने पीहर (ससुराल) पक्ष पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। नारायणपुर के महता की ढाणी के रहने वाले रमेश शर्मा ने बताया कि मेरी बेटी मंजू (35) की शादी थानागाजी के दोंदा की ढाणी में हुई थी। उसका पति तेजपाल शर्मा नर्सिंगकर्मी है। मंजू के 2 बेटियां और एक बेटा था। तेजपाल के छोटे भाई से ही मेरी छोटी बेटी की शादी हुई है। मंगलवार सुबह छोटी बेटी ने मुझे फोन किया और बताया कि मंजू, उसकी बेटी शिवानी (11), दिव्यांशी (7) और बेटे प्रियांशु (6) की मौत हो गई है। उधर, ग्रामीणों ने बताया कि मृतका का पति बाहर काम करता है और कुछ दिन पहले ही घर आया था।

Advertisement

Advertisement

हत्या का लगाया आरोप

Advertisement

मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। अब पुलिस यही जांच रही है कि इन्हें जहर देकर मारा गया है या फिर मृतकों ने आत्महत्या की है। परिवारजनों का कहना है कि सोमवार रात को सभी सोए थे। सुबह जब नहीं उठे तब घटना का पता चला। सभी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

हर एंगल से होगी जांच

Advertisement

सीआई राजेश मीणा ने कहा कि हर एंगल से मामले की जांच की जाएगी। हम यही पता लगा रहे हैं कि हत्या की गई है या आत्महत्या है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा। आसपास के लोगों और परिजनों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में फिर चोरी : फिर सूने मकान को बनाया निशाना, परिवार गमी में गया हुआ था सीकर, चिड़ावा में पुलिस तंत्र फेल

Report Times

पंजाब सरकार का खज़ाना हुआ खाली विरोधियों ने कसा तंज

Report Times

महिलाओं को इस योजना के तहत 5000 रुपए दे रही मोदी सरकार, ऐसे उठाएं फायदा

Report Times

Leave a Comment