Report Times
latestOtherआरोपकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

राजस्थान; पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, 4 पेज के सुसाइड नोट में लगाए कई आरोप

REPORT TIMES 

Advertisement

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और एक-दूसरे पर विश्वास का होता है. दोनों सुख-दुख के साथी होते है. अच्छे-बुरे वक्त में दोनों एक-दूसरे का साथ निभाते हैं. लेकिन इस जमाने में पति-पत्नी के बीच अनबन की खबरें बेहद सामान्य हो गई है. पति-पत्नी के विवाद के कारण कई लोग सुसाइड तक कर लेते हैं. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को राजस्थान के भरतपुर जिले में सामने आया. जहां पत्नी और ससुराल वालों के टॉर्चर तंग आकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली.  खुदकुशी करने वाला युवक भरतपुर के बयाना का रहने वाला था. वो फरीदाबाद में रहता था. जहां उसने सुसाइड कर लिया. उसने 4 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें पत्नी और ससुराल वालों पर लगाए मेंटली टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं.

Advertisement

Advertisement

चार पन्नों के सुसाइड नोट में पत्नी और ससुराल वालों पर लगाए आरोप

Advertisement

दरअसल शुक्रवार को फरीदाबाद में रहने वाले बयाना के एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. युवक का शव फरीदाबाद के अपने फ्लैट में पंखे से लटका मिला. युवक ने चार पेज का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है,  जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर मेंटली टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं. फरीदाबाद के सूरजकुंड थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था युवक

Advertisement

सुसाइड करने वाला युवक प्राइवेट बैंक के रिकवरी डिपार्टमेंट में काम करता था. उसकी पहचान भरतपुर के बयाना निवासी वीरेंद्र सिंह के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वीरेंद्र की पत्नी डॉली से उसका काफी समय से झगड़ा चल रहा था. उसकी पत्नी पिछले 2 महीने से अपने मायके में रह रही थी. झगड़े को लेकर पहले कई बार पति और पत्नी दोनों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायतें भी की गई थी.

Advertisement

2018 में हुई थी शादी, कुछ दिन बाद से शुरू हो गया था अनबन 

Advertisement

बयाना सदर थाना इलाके के गांव बाजौली निवासी भूपेंद्र सिंह किराड़ ने बताया कि 2018 में उसके छोटे भाई वीरेंद्र सिंह की शादी फरीदाबाद के लक्कड़पुर निवासी किशन सिंह की बेटी डॉली के साथ हुई थी. ससुराल वालों के कहने पर ही उसके पिता ने वीरेंद्र सिंह को लक्कड़पुर के शिव दुर्गा विहार में फ्लैट खरीदकर दिया था. शादी के कुछ समय बाद से ही वीरेंद्र और उसकी पत्नी डॉली के बीच मनमुटाव रहने लगा. उसकी पत्नी डॉली ने शादी में दी अपने सारे गहने भी अपने माता-पिता को दे दिए और वीरेंद्र की मर्जी के बिना प्राइवेट जॉब करती थी.

Advertisement
इस बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था. पिछले दो माह से डॉली अपने 2 साल के बेटे तेजस को साथ लेकर अपने मायके में पिता के पास रह रही थी. जिसे वीरेंद्र कई बार लेने गया, लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया. इस बात से वीरेंद्र डिप्रेशन में चल रहा था.
फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव
भूपेंद्र ने बताया कि 6 और 7 मार्च की रात वीरेंद्र ने डिप्रेशन में आकर अपने फ्लैट में पंखे से चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुबह कई बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठने पर वे लोग वीरेंद्र के फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. जहां देखा कि वीरेंद्र पंखे से लटका हुआ है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. फरीदाबाद की दयालबाग चौकी के एसआई सतवीर सिंह ने बताया कि युवक द्वारा अपने फ्लैट में सुसाइड करने का मामला आया है. मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों द्वारा मेंटली टॉर्चर करने की आरोप लगाए हैं. मामले की जांच की जा रही है.
Advertisement

Related posts

124 करोड़ का बजट पास, आठ पार्षद बीच बैठक से चले गए बाहर, काम नहीं कराने का आरोप

Report Times

रोडवेज चलाएगा निशुल्क बसें:प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए स्टूडेंट करेंगे फ्री में सफर

Report Times

रात और दिन के तापमान में हुई बढ़ोतरी, 44.10 पर पहुंचा, अगले दो दिन बढ़ेगा पारा

Report Times

Leave a Comment